main page

रानी की 'हिचकी' ने पकड़ी बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन रफ्तार, कमाए 15.40 करोड़

Updated 26 March, 2018 03:27:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी ने 4 साल बाद फिल्म ''हिचकी'' से बड़े पर्दे पर वापसी की है। 23 मार्च को रिलीज फिल्म बॉक्स अॉफिस पर बजट बनाने की पूरी तैयारी में हैं। वहीं अजय देवगन की फिल्म ''रेड'' भी पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है। इसके बावजूद ''हिचकी'' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है। दूसरे हफ्ते ''रेड'' की कमाई में गिरावट देखने को मिली।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी ने 4 साल बाद फिल्म 'हिचकी' से बड़े पर्दे पर वापसी की है। 23 मार्च को रिलीज फिल्म बॉक्स अॉफिस पर बजट बनाने की पूरी तैयारी में हैं। हिचकी' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिखाया है।

फिल्म ने पहले ही दिन 3.30 करोड़ रुपए कमाए थे। इसे माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला और अगले दिन शनिवार को 5.35 करोड़ रुपए जुटा लिए। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि, 'हिचकी' के लिए वीकेंड काफी अच्छा रहा। रविवार को फिल्म ने करीब 6.75 करोड़ रुपए कमा लिए। इस तरह फिल्म ने अभी कुल 15.40 करोड़ रुपए इकट्ठे कर लिए हैं। फिल्म का टोटल बजट 20 करोड़ रुपए है। यह फिल्म देश में केवल 961 स्क्रीन और विदेश में 380 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस हिसाब से फिल्म की कमाई काफी अच्छी मानी जा रही है। रानी मुखर्जी के लिए यह फिल्म धमाकेदार कमबैक साबित हुई।

बता दें कि डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म में रानी एक टीचर का किरदार निभा रही हैं। जो टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित है। इस सिंड्रोम के चलते उसे हिचकी लेने की आदत है। बात करते वक्त भी हिचकी आने से उसे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।


 

:

rani mukerjihichkibox office collectionday 3

loading...