main page

बाहुबली की खबरों पर श्रीदेवी ने तोड़ी चुपी, दिया करारा जवाब

Updated 09 June, 2017 09:36:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी इन दिनों अपनी फिल्म ''मॉम'' के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्हें बॉक्स ऑफिस पर...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी इन दिनों अपनी फिल्म 'मॉम' के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्हें बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाली फिल्म 'बाहुबली' में शिवगामी का रोल ऑफर किया गया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। इसके बाद ये रोल राम्या कृष्णन को दिया गया जिन्होंने इसे बखूबी निभाया।

फिल्म ‘बाहुबली 2’ के हिट होने के बाद से ही ये सवाल उठ रहे थे कि आखिर श्रीदेवी ने इतने मजबूत किरदार को क्यों नहीं स्वीकारा। अब जब श्रीदेवी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका बहुत ही अच्छा जवाब दिया है।

श्रीदेवी ने कहा, ‘फिल्म बन गई और किसी और ने एक्टर ने उस भूमिका को निभा लिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है तो इन सब के बारे में बात करने का क्या फायदा।’ 

 

वहीं दूसरी ओर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने बताया था कि श्रीदेवी ने इसलिए ये रोल करने से मना कर दिया था क्योंकि मेकर्स ने श्रीदेवी द्वारा मांगी गई रकम देने से मना कर दिया था।

बता दें कि इस बारे में श्रीदेवी से उस समय सवाल किया गया जब वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मॉम’ का प्रमोशन कर रही थीं। श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने 14 जुलाई को रिलीज हो रही 3 बड़ी फिल्मों के कारण रिलीज डेट बदली है। 


 

:

bahubali2shridevisivagami roleBaahubalibollywood

loading...