main page

बिकिनी में दिखीं शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना, दिखा अब तक सबसे बोल्ड अवतार

Updated 28 March, 2018 11:09:50 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। सुहाना का नाम पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में आता है। हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना बिकिनी पहने हुए नजर आ रहीं हैं।  उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेय

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। सुहाना का नाम पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में आता है। हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना बिकिनी पहने हुए नजर आ रहीं हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाती है। इस उम्र में उनका कातिलाना अंदाओं ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। सुहाना अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। वो अपनी दोनों बेस्ट फ्रेंड्स चंकी पांडे की बेटी अनन्या और संजय कपूर की बेटी शनाया के साथ हैंगआउट करते और मूवी डेट पर जाती दिखाई देती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक बार सुहाना जमकर ट्रोल का शिकार हुईं थी। दरअसल, सुहाना स्विम सूट में नजर आईं थी। जिसपर कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट किए। जिसके बाद बेटी का सपोर्ट करते हुए पापा शाहरुख ने ट्रोलर्स को जवाब दिया और कहा, सुहाना की तस्वीर को सिर्फ इसलिए तूल दिया जा रहा है क्योंकि वह मेरी बेटी है। सबसे पहले वो एक बच्ची है और उसी नजर से देखना चाहिए।

Bollywood Tadka

:

suhana khansharukh khaninstagram picturehot look

loading...