main page

'पद्मावती' विवाद पर अब महिला आयोग ने सेंसर बोर्ड को लिखी चिट्ठी

Updated 16 November, 2017 12:49:24 AM

फिल्म पद्मावती को लेकर मचा धमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले में प्रदेश महिला आयोग भी...

मुंबईः फिल्म पद्मावती को लेकर मचा धमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस मामले में प्रदेश महिला आयोग भी सामने आया है। महिला अयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा ने इस मामले में सेंसर बोर्ड को लेटर लिखा है। पत्र में कहा गया है कि बोर्ड फिल्म के बारे में अपनी राय जल्द से जल्द करे ताकि प्रदेश में जो हालात बन रहे हैं वो सुधर सके।

 

महिला अयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा ने सेंसर बोर्ड को पत्र में लिखते हुए ये भी मांग की है कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग करते समय अगर संभव हो तो वो राजपूत समाज के संगठनों को भी शामिल करें। सुमन शर्मा का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि इस फिल्म पर अंतिम फैसला सेंसर बोर्ड का ही होगा। ऐसे में उन्होंने फिल्म के निर्देशक की जगह सेंसर बोर्ड से ही जल्द से जल्द इस फिल्म को देखकर संशय दूर करने के लिए पत्र लिखा है।

 

गौरतलब है कि संगठनों द्वारा फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाये जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन, नारेबाजी, जुलूस, पुतला दहन, आदि के माध्यम से प्रतिक्रिया जताई जा रही है। इन संगठनों द्वारा रानी पद्मावती के चरित्र को गलत ढंग से प्रदर्शित किये गये दृश्यों को फिल्म से हटाने की मांग की जा रही है साथ ही सिनेमाघरों से इस फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने की अपील भी की जा रही है। फिल्म के प्रदर्शित होने पर उनके द्वारा सिनेमाघरों में तोड़फोड़, आगजनी एवं अन्य ढंग से आंदोलन की चेतावनी भी दी गयी है। 

 

:

padmavatiDeepika Padukonebollywood

loading...