main page

Viral Video: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का 'प्राइवेट डांसिंग शो', आपने देखा क्या?

Updated 10 May, 2017 09:55:43 PM

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती...

मुंबईः अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार भी उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए इस वीडियों में नव्या आईने के सामने अपने डांस स्टेप्स कर रहीं हैं।

अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा यूं तो अक्‍सर अपने फोटो के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा बटौरती रहती हैं लेकिन इस बार उनका एक प्राइवेट डांस वायरल हो रहा है। दरअसल नव्‍या इस वीडियो में रणबीर कपूर के गाने 'दिल्‍ली वाली गर्लफ्रेंड' पर थिरकती दिख रही हैं। हालांकि नव्‍या का डांस देखकर आपको हंसी जरूर आ जाएगी क्‍योंकि वह यह डांस सिर्फ मस्‍ती के लिए करती नजर आ रही हैं।

ये वीडियो navya__nanda नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. हालांकि यह इंस्‍टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड नहीं है। वीडियो में ही आवाज आ रही है, 'नव्या का प्राइवेट शो'। 

अमिताभ बच्‍चन की बेटी और नव्या की मां श्वेता नंदा भले ही एक्टिंग क्षेत्र से दूर हों, लेकिन उनकी बेटी नव्या अपने नाना अमिताभ बच्चन, नानी जया बच्चन, मामा अभिषेक और मामी ऐश्वर्या राय की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं। 
https://www.instagram.com/p/BT1RTT9jR8d/?taken-by=navya__nanda

:

Navya Navelinandaamitabh bachchanvideo viralBollywood

loading...