main page

करण जौहर बनाएंगे हिंदी में 'बाहुबली'

Updated 02 May, 2015 12:51:38 PM

बॉलीवुड फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर ने तेलुगु सुपर स्टार राणा दग्गुबती की फिल्म 'बाहुबली' के हिंदी रीमेक के लिए 'बाहुबली' के राइट्स भारी रकम दे कर खरीद लिए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर ने तेलुगु सुपर स्टार राणा दग्गुबती की फिल्म 'बाहुबली' के हिंदी रीमेक के लिए 'बाहुबली' के राइट्स भारी रकम दे कर खरीद लिए हैं। राणा दग्गुबती को हिंदी दर्शकों ने 'दम मारों दम' और 'बेबी' में देखा है। तेलुगु भाषा की उनकी फिल्म 'बाहुबली' दक्षिण इस साल की ऐसी फिल्म है, जिसका दर्शकों को सबसे ज़्यादा इंतज़ार है। 

इस फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली हैं। राणा दग्गुबती के अलावा प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, रम्या कृष्णा, सथ्यराज, नासर, आदिवि शेष, तनिकेला भरनि और सुदीप की मुख्य भूमिका वाली 'बाहुबली' को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अनिल थडानी की ए फिल्म्स प्रेजेंट कर रहे हैं। यह पहला मौका है, जब किसी साउथ की फिल्म को करण जौहर जैसा बॉलीवुड का निर्माता जुड़ा हुआ है।

राणा दग्गुबती की फिल्म 'बाहुबली' कुल 175 करोड़ के बजट से बनी है। इस फिल्म को तमिल और तेलुगु में बनाया गया है। फिल्म को मलयालम और हिंदी में भी डब किया जाना है। इस फिल्म को दो भागों में रिलीज़ किया जायेगा।  'बाहुबली पार्ट 1' जुलाई में 10 तारीख को रिलीज़ होगी।

:

Karan JoharBaahubaliHindiTelugu filmBollywood news

loading...