main page

Welcome To The Jungle में 24 एक्टर्स ने एक साथ परफॉर्म किया कैपेला, आखिर किसका था ये आइडिया!

Updated 13 September, 2023 01:17:17 PM

अहमद खान द्वारा निर्देशित 'वेलकम टू द जंगल' की इस छोटी सी झलक में एक साथ 24 स्टार्स कैपेला प्रदर्शन कर रहे हैं, जो अपने आप में ही एक अनूठी अवधारणा है। ऐसे में अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए दर्शक काफी एक्साइडेट हो गए हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाडी सुपरस्टार ने हाल ही में अपने बर्थडे पर 'वेलकम' के तीसरे पार्ट 'वेलकम टू द जंगल' की अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर दर्शकों को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया। इस वीडियो को दर्शकों से अपार प्यार और सरहाना तो मिल ही रही है, साथ ही इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड भी हो गए हैं। अहमद खान द्वारा निर्देशित 'वेलकम टू द जंगल' की इस छोटी सी झलक में एक साथ 24 स्टार्स कैपेला परफॉर्म कर रहे हैं, जो अपने आप में ही एक अनूठी अवधारणा है। विश्व सिनेमा के इतिहास में यह एक अनोखा विचार है, जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। 

 

'वेलकम टू द जंगल' में 24 स्टार्स ने दी कैपेला की परफॉर्मेंस
'वेलकम टू द जंगल' की अनाउंसेंट वीडियो देखकर दर्शक फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। वीडियो में मौजूद तगड़ी स्टारकास्ट ने हर किसी को हैरान कर दिया है। इस बारे में बात करते हुए निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला ने बताया "विश्व सिनेमा के इतिहास में पहली बार, 'कैपेला' को फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में 24 एक्टर्स ने एक साथ प्रस्तुत किया गया है। कैपेला का ये वीडियो निर्देशक अहमद खान द्वारा बनाया और परिकल्पित किया गया एक अनोखा विचार था, जिसे दर्शकों का सकारात्मक रिस्पॉन्स मिल रहा है। हमारे प्रोडक्शन हाउस, बेस इंडस्ट्रीज ग्रुप ने हमेशा दर्शकों को पारिवारिक मनोरंजन प्रदान करने का लक्ष्य रखा है और हमें उम्मीद है कि इस बार भी, सिनेप्रेमी हमारी फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' के लिए अपना प्यार और समर्थन दिखाएंगे।''

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस पूरे ग्रुप को अक्षय कुमार लीड कर रहे हैं। उनके साथ संजय दंत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका सिंह, राहुल देव, मुकेश तिवारी, शारिब हाशमी, इनामुलहक, जाकिर हुसैन, यशपाल शर्मा भी नजर आ रहे हैं । वहीं  रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी और वृही कोडवारा भी वीडियो का आकर्षण बढ़ा रही हैं। 

अब आप सोच सकते हैं कि जब अनाउंसमेंट वीडियो इतना पागलपन भरा और मजेदार है, तो फिर पूरी फिल्म कैसी होगी। जियो स्टूडियोज और बेस इंडस्ट्रीज ग्रुप प्रस्तुत 'वेलकम टू द जंगल' ज्योति देशपांडे और फिरोज नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है, जो अगले साल क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

वेलकम टू द जंगलअक्षय कुमारफिरोज ए नाडियाडवालाअहमद खानवेलकम टू द जंगल स्टारकास्टवेलकम टू द जंगल रिलीज डेटwelcome3welcome3 latest news

loading...