main page

दिब्येंदु भट्टाचार्य की मां ने कोलकाता में ली अंतिम सांस, तुर्की में शूटिंग के चलते नहीं कर पाए अंतिम दर्शन

Updated 26 May, 2021 03:03:07 PM

अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य जो वर्तमान में एक अनाम रिलायंस फीचर फिल्म के लिए तुर्की में शूटिंग कर रहे हैं, उस समय सदमे में थे, जब उन्होंने सुना कि उनकी मां का इस सप्ताह के शुरूवात में कोलकाता में निधन हो गया।

नई दिल्ली। अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य जो वर्तमान में एक अनाम रिलायंस फीचर फिल्म के लिए तुर्की में शूटिंग कर रहे हैं, उस समय सदमे में थे, जब उन्होंने सुना कि उनकी मां का इस सप्ताह के शुरूवात में कोलकाता में निधन हो गया।

अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। कठिन परिस्थितियों के कारण, अभिनेता को अंतिम संस्कार के लिए भारत वापस जाने का मौका भी नहीं मिला। अभिनेता लगभग उसी समय तुर्की के लिए रवाना हुए थे और फिर से शूटिंग के अधिकार प्राप्त करना लगभग असंभव था।

दिब्येंदु साझा करते हैं: "मुझे उस दिन एक रात की शूटिंग करनी थी और मैंने पूरा दिन रोते हुए बिताया। यह सच है कि कोई कितना भी बड़ा हो जाए, अपने माता-पिता को खोना एक ऐसा नुकसान है जिसके लिए कोई भी आपको तैयार नहीं करता है। मैं एक एक्शन सीक्वेंस के साथ-साथ एक कॉमिक के लिए भी शूट किया गया था और यह इस क्षण में सही मायने में था, कि मुझे 'शो मस्ट गो ऑन' का अर्थ समझ में आया।"

ब्लैक फ्राइडे, देव डी, बीए पास और लाल बाजार में अपने दमदार, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनय के लिए जाने जाने वाले, जल्द ही इस बिना शीर्षक वाली फीचर फिल्म में दिखाई देंगे। अभिनेता अत्यधिक प्रशंसित श्रृंखला "द गॉन गेम" के दूसरे सीज़न के लिए भी तैयार है।

Content Writer: Chandan

Actor Dibyendu Bhattacharyamotherpasses awayदिब्येंदु भट्टाचार्य

loading...