main page

लिपस्टिक के साथ मिडिल फिंगर दिखा रहीं ये स्टार्स..क्यों!

Updated 06 July, 2017 02:07:52 AM

सेंसर के बैन के बाद विवादों में फंसी लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की रिलीज़ का रास्ता...

मुंबईः सेंसर के बैन के बाद विवादों में फंसी लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की रिलीज़ का रास्ता तो अब साफ़ हो चुका है और फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में भी जुट गई है। इसी कड़ी में अजीबो-गरीब अभियान छेड़ा गया है।

Bollywood Tadka

फिल्म की चार एक्ट्रैसेस ने सोशल मीडिया पर एक मुहिम की शुरुआत की है, जिसके अंतर्गत उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि जिस तरह का उनकी फिल्म का पोस्टर है, उसी मुद्रा में फोटो क्लिक कर भेजें।

Bollywood Tadka

इस अभियान के तहत फिल्म से जुड़ी अभिनेत्रियों ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पेश की हैं, इन तस्वीरों में अभिनेत्रियों के हाथ में लिपस्टिक है जिसे इन्होंने अपनी उंगल से पकड़ा हुआ है। फिल्म की स्टार कास्ट ने इस अभियान को 'लिपस्टिक रिबेलियन' नाम दिया है और महिलाओं से अपील की है कि वो भी इसी अंदाज में अपनी तस्वीर खींचकर पोस्ट करें।

Bollywood Tadka

 

फिल्म की निर्देशक अंलकृता श्रीवास्तव और इसके निर्माताओं ने सेसंर बोर्ड से हरी झंडी हासिल करने के लिए काफी लंबी लड़ाई लड़ी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 'असंस्कारी' बताया था और इसे रिलीज की इजाजत देने के लिए तैयार नहीं था। आखिरकार फिल्म के निर्माता 'द फिल्म सर्टिफिकेशन अपेलेट ट्रिब्यूनल' गए जिसने फिल्म के कुछ सीन कट करके इसे 'A' सर्टिफिकिट के साथ रिलीज करने की इजाजत दे दी। 

Bollywood Tadka

:

Lipstick Under My Burkhabollywood

loading...