main page

'16 महीने लग गए खुद को वापिस पाने में..मां बनने के बाद सोनम ने अपनी फिटनेस जर्नी पर की बात, बोली-अभी भी वहां नहीं, जहां.

Updated 04 January, 2024 02:58:17 PM

अक्सर यह देखा जाता है कि बच्चे के जन्म के बाद माओं का वजन बढ़ जाता है। उनकी शक्ल और शरीर में कई तरह के बदलाव आ जाते हैं। हालांकि, बॉलीवुड हसीनाओं में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। एक्ट्रेसेस मां बनने के कुछ समय बाद ही पहले जैसी फिट नजर आती हैं और अपनी फिटनेस से लोगों को चौका देती हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस सोनम कपूर, जिन्होंने बेटे के जन्म के बाद खुद को मेनटेन रखा और वजन नहीं बढने दिया। अब हाल ही में सोनम ने मां बनने के बाद अपनी मेनटेनेंस जर्नी पर बात की और अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें भी

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्सर यह देखा जाता है कि बच्चे के जन्म के बाद माओं का वजन बढ़ जाता है। उनकी शक्ल और शरीर में कई तरह के बदलाव आ जाते हैं। हालांकि, बॉलीवुड हसीनाओं में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। एक्ट्रेसेस मां बनने के कुछ समय बाद ही पहले जैसी फिट नजर आती हैं और अपनी फिटनेस से लोगों को चौका देती हैं। उन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस सोनम कपूर, जिन्होंने बेटे के जन्म के बाद खुद को मेनटेन रखा और वजन नहीं बढने दिया। अब हाल ही में सोनम ने मां बनने के बाद अपनी मेनटेनेंस जर्नी पर बात की और अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें भी शेयर की।

Bollywood Tadka

सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में मां बनने के बाद फिर से फिट होने की जर्नी के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि बेटे वायु के जन्म के बाद उनके लिए वापिस अपना शरीर पाना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि डिलीवरी के बाद बिना डाइट और तोड़ देने वाली एक्सरसाइज के खुद को फिट बनाया।


 

एक्ट्रेस ने लिखा, "मुझे फिर से अपने जैसा महसूस करने में 16 महीने लग गए। धीरे-धीरे बिना किसी क्रैश डाइट और थका देने वाली वर्कआउट के, बस लगातार खुद और बच्चे की देखभाल से। मैं अभी भी वहां तक पहुंच नहीं पाई हूं, लेकिन लगभग वहीं हूं जहां मैं होना चाहती हूं.. मैं अभी भी अपने शरीर के लिए बहुत आभारी हूं और ये कितना अविश्वसनीय है। महिला होना एक कमाल की बात है।"

Bollywood Tadka


पोस्ट में शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नेट वाले गोल्डन लहंगे में बाकमाल लग रही हैं और अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं।


बता दें, सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद अहुजा से शादी रचाई थी और शादी के चार साल बाद 20 अगस्त, 2022 को बेटे वायु का स्वागत किया था, जो अब एक साल से ज्यादा समय का हो चुका है।

 
 
 

Content Writer: suman prajapati

motherSonam Kapoorfitness journeyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...