main page

शहनाज के बाद अब जैस्मीन को भी हुआ फूड इन्फेक्शन, हाॅस्पिटल से शेयर की ड्रिप लगे हाथ की तस्वीर

Updated 10 October, 2023 02:00:33 PM

बी-टाउन से सुबह से ही परेशान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। जहां सुबह खबर आई फूड इन्फेक्शन के बाद शहनाज गिल हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। वहीं अब एक और एक्ट्रेस के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि जैस्मिन भसीन हैं।

मुंबई: बी-टाउन से सुबह से ही परेशान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। जहां सुबह खबर आई फूड इन्फेक्शन के बाद शहनाज गिल हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। वहीं अब एक और एक्ट्रेस के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि जैस्मिन भसीन हैं।

Bollywood Tadka

 

शहनाज की तरह ही जैस्मिन को भी पेट में इनफेक्शन हो गया। इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है। जैस्मिन अपने दोस्तों के साथ कजरत गईं थी। वहां से लौटने के बाद ही उन्हें फूड इन्फेक्शन हुआ है।

Bollywood Tadka

जैस्मिन मे हाॅस्पिटल से एक तस्वीर शेयर की है  जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। उनके हाथ पर  सफेद पट्टियां बंधी है। ड्रिप लगी हुई है। उन्होंने इस पर लिखा-'पेट में इनफेक्शन' 

Bollywood Tadka

जैस्मीन भसीन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी और कुछ करीबी दोस्तों के साथ महाराष्ट्र में स्थित करजत घूमने के लिए गई थीं। एक्टर और एक्ट्रेस, दोनों ने ही ढेर सारी फोटोज और वीडियोज भी वहां से शेयर किए थे। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillJasmin BhasinAdmittedHospitalStomach InfectionTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...