main page

Award: एक बार फिर सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार बने अक्षय कुमार, टैक्स डिपार्टमेंट ने 'खिलाड़ी कुमार' को भेजा सम्मान पत्र

Updated 25 July, 2022 08:01:32 AM

बाॅलीवुड के' खिलाड़ी कुमार' यानि एक्टर अक्षय कुमार की हर साल करीब 4 से 5 फिल्में रिलीज होती हैं। उनकी एक फिल्म रिलीज होती नहीं है कि वह दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देते हैं। आज की डेट में अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा बैंकेबल स्टार हैं।वह टैक्स अदा करने के मामले में भी टाॅप पर हैं। अक्षय कुमार एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हाईएस्ट टैक्सपेयर बन गए हैं। ऐसे में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 'खिलाड़ी कुमार' को 'सम्मान पत्र' भी दिया और बताया है कि अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्ट

मुंबई: बाॅलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि एक्टर अक्षय कुमार की हर साल करीब 4 से 5 फिल्में रिलीज होती हैं। उनकी एक फिल्म रिलीज होती नहीं है कि वह दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर देते हैं। आज की डेट में अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा बैंकेबल स्टार हैं।

Bollywood Tadka

वह टैक्स अदा करने के मामले में भी टाॅप पर हैं। अक्षय कुमार एक बार फिर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हाईएस्ट टैक्सपेयर बन गए हैं। ऐसे में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 'खिलाड़ी कुमार' को 'सम्मान पत्र' भी दिया और बताया है कि अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार हैं।

Bollywood Tadka

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक यह सम्मान पत्र उनकी टीम ने रिसीव किया है क्योंकि अक्षय फिलहाल टीनू देसाई की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए यूके गए हुए हैं। 

Bollywood Tadka

पिछले 5 साल से अक्षय सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालों की लिस्ट में शामिल है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार ने 2017 में 29.5 करोड़ का टैक्स भरा था। उस साल वह हाइएस्ट टैक्स पेअर रहे थे। अक्षय ने इस साल कितना टैक्स भरा है  यह तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 

ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्टर को इस तरह का सम्मान मिला है। 2018 में अक्षय कुमार दुनिया के सातवें सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में शामिल थे। फोर्ब्स मैगजीन ने तब उन्हें अपनी लिस्ट में सातवें नंबर पर रखा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल यूके में जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय की फिल्म  रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसके अलावा उनके पास राम सेतु, सेल्फी, मिशन सिंड्रेला और ओह माइ गॉड 2 जैसी फिल्में हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Akshay KumarBecomeHighest TaxpayerAgainreceiveshonour certificateIncome Tax departmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...