main page

'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सफल एल्बम के बाद लव रंजन के निर्देशन में बनी 'तू झूठी मैं मक्कार' का एल्बम भी हुआ सुपरहिट

Updated 16 May, 2023 01:42:07 PM

बॉलीवुड में रोम-कॉम के युग को वापस लाते हुए 'Tu Jhoothi ​​Main Makkar' फिल्म ने दुनिया भर के दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है।

मुंबई। लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार एक सफल फिल्म साबित हुई है। बॉलीवुड में रोम-कॉम के युग को वापस लाते हुए इस फिल्म ने दुनिया भर के दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। लेकिन 'तू झूठी मैं मक्कार' की सफलता सिर्फ यही तक नही सीमित है, क्योंकि लव के निर्देशन में बनी ये फिल्म म्यूजिक चार्ट पर भी छाई हुई है, जो टीजेएमएम को हाल के दिनों में सबसे पसंदीदा एल्बमों में से एक बना रहा है।

जबकि 'तेरे प्यार में' वास्तव में एक रोमांटिक गाना है जो आपको अपने साथी के साथ फिर से प्यार में डूबने पर मजबूर कर देता है, तो 'प्यार होता कई बार है' सभी सिंगल्स को नई उम्मीद देने की बात कहता है क्योंकि प्यार जिंदगी में कई बार होता है। बात करें 'मैने पी रखी है' की तो ये एक परफेक्ट डांस नबंर है, जबकि 'शो मी द ठुमका' संगीत फेस ऑफ के लिए लोगों की पहली पसंद है। फिल्म का गाना 'जादुई' आपको रोमांस और रिश्तों की एक जादुई और खूबसूरत दुनिया में ले जाता है और 'ओ बेदरदेया' दिल टूटने वाले प्रेमियों के साथ एक सटीक तालमेल बिठाता है। ऐसे में यह हैरानी की बात नहीं है कि क्यों फिल्म के तीन गाने टॉप 50 स्पॉटिफी इंडिया लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luv Films (@luv_films)

यह हमें लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के समय में वापस ले जाता है, जिसका एल्बम 2018 में एक इंस्टेंट सेनसेशन बन गया था। इसकी सफलता के अब 5 साल हो गए हैं और हम 2023 में भी फिल्म के धमाकेदार बीट्स जिसमें 'बॉम डिग्गी', 'कौन नचदी' और  'दिल चोरी' जैसे गानों पर खुद को डांस करने से रोक नही पाते है। वहीं इस फिल्म का सबसे पसंदीदा ट्रैक 'तेरा यार हूं मैं' दोस्ती का दूसरा नाम बन चुका है। इस फिल्म के एलबम का ऐसा क्रेज था जिसने दर्शकों के हर इमोशन को छुआ। कहने की जरूरत नहीं है कि क्यों तू झूठी मैं मक्कार, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के नक्शेकदम पर ही है।

टीजेएमएम के म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम, लिरिसिस्ट अमिताभ भट्टाचार्य, सिंगर अरिजीत सिंह और निर्देशक लव रंजन ने सुनिश्चित किया कि टीजेएमएम का एल्बम सोनू के टीटू की स्वीटी की तरह दर्शकों में हर किसी के साथ जुड़ने के लिए एक इमोशन ऑफर करने वाला एक पूरा पैकेज है। मानो लव रंजन का निर्देशन सफल फिल्म एल्बम देने का दूसरा नाम बन रहा हो।

 

Custom: Auto Desk

successalbumSonu Ke Titu Ki SweetyTu Jhoothi ​​Main MakkarLuv Ranjansuper hit

loading...