main page

Fast X के प्रीमियर के लिए अली फजल Vin Diesel और जेसन मोमोआ संग रेड कार्पेट पर करेंगे वाक

Updated 12 May, 2023 03:58:47 PM

अली फजल फास्ट एक्स के अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर के लिए विन डीजल, जेसन मोमोआ के साथ रेड कार्पेट पर चलेंगे

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रमुख अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले अली फज़ल रोम में फास्ट एक्स के अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर में भाग लेने के लिए निकल पड़े हैं। अभिनेता ने मेगा-एक्शन फ़्रैंचाइज़ी फास्ट एंड द फ्यूरियस की 7 वीं किस्त फिल्म के साथ अपनी अंतरराष्ट्रीय शुरुआत की थी, और फ़्रैंचाइज़ी के साथ उनकी पिछली भागीदारी के हिस्से के रूप में प्रीमियर में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया। अली प्रीमियर में विन डीज़ल और जेसन मोमोआ के साथ नज़र आएंगे, जो 11 मई को इटली की राजधानी में हो रहा है।

 

अपने अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के बाद से, अली फज़ल ने प्रमुख अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में अपने प्रदर्शन के साथ सुर्खियां बटोरी हैं, जिसमें विक्टोरिया और अब्दुल में डेम जूडी डेंच के साथ और गैल गैडोट के साथ डेथ ऑन द नाइल शामिल हैं। फ़ज़ल जल्द ही अमेरिका के लिए उड़ान भरेंगे, जहाँ वे जेरार्ड बटलर के साथ अपनी अगली बड़ी हॉलीवुड रिलीज़ कंधार का प्रचार करेंगे। अभिनेता भारत और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उद्योग दोनों में अपना नाम बना रहे हैं, और उनके प्रशंसक यह देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते कि अली उनको और किन बातों से सरप्राइज़ करेंगे। 

 

इस बारे में बात करते हुए अली ने कहा, "मैं रोम में फास्ट एक्स के अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर में भाग लेने के लिए रोमांचित हूं, और यह फ्रेंचाइजी के साथ मेरी पिछली भागीदारी के हिस्से के रूप में आमंत्रित किया जाना एक सम्मान की बात है। यहीं से मेरे लिए यह सब शुरू हुआ जब यह विश्व स्तर पर मेरे काम की बात होती है, और इस फ्रेंचाइजी ने मुझे जो अवसर दिए हैं, उसके लिए मैं आभारी हूं। मैं कलाकारों और क्रू के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं, और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि उनके पास किस तरह का एक्शन का जादू बिखरेंगे।" 

 

अली फज़ल अपने अंतरराष्ट्रीय काम के अलावा भारत में काम के प्रति भी व्यस्त हैं। वह जल्द ही तब्बू के साथ खुफिया, फातिमा सना शेख और सारा अली खान के साथ मेट्रो इन डिनो और भारत की सबसे बड़ी OTT सिरीज़ मिर्जापुर के तीसरे सीज़न में नज़र आएंगे।

Content Editor: Sonali Sinha

Fast XAli FazalVin DieselJason Momoainternational premiere of Fast X

loading...