main page

बेटी को लेकर अनिल कपूर का खुलासा, कहा "शादी के बाद इतनी बदल गई हैं सोनम"

Updated 23 November, 2019 02:11:52 AM

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनकी बेटी इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सोनम पिछली बार फिल्म जोया फेक्टर में नजर आई थी। इससे पहले सोनम, अनिल कपूर के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं।

मुबईः बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनकी बेटी इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सोनम पिछली बार फिल्म जोया फेक्टर में नजर आई थी। इससे पहले सोनम, अनिल कपूर के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं। 
Bollywood Tadka
 बता दें सोनम कपूर, आनंद अहूजा से शादी के बाद लंदन शिफ्ट हो गईं! हालांकि, काम के सिलसिले में वो इंडिया आती रहती हैं। सोनम लंदन और इंडिया के बीच बैलेंस बनाने में लगी हुई हैं। जब भी उनकी कोई शूटिंग नहीं होती है तो वो अपने पति संग लंदन में टाइम स्पेंड करती हैं। अनिल कपूर ने बताया कि शादी के बाद सोनम में चेंजेस हुए हैं। सोनम खाना बनाने लगी हैं।        
Bollywood Tadka
अनिल कपूर ने कहा, ‘‘मैं आपको बता देता हूं। सोनम ने लंदन में कुकिंग शुरू कर दी है। मैंने अभी तक उसके हाथ की कोई चीज टेस्ट नहीं की है, लेकिन सुना है कि वो अच्छी कुकिंग करती हैं। मेरे और आनंद का रिश्ता ऐसा है जैसे हम दोस्त हैं।''

: Pawan Insha

anil kapoorsonam kapoorbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...