main page

Movie Review: जबरदस्त कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज देती है 'बाला'

07 November, 2019 02:20:35 PM

उम्र से पहले गंजेपन के ऊपर बनी बहुचर्चित और कंट्रोवर्सिअल फिल्म ''बाला'' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना लीड रॉल में हैं। आयुष्मान के अलावा, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में मौजूद हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। उम्र से पहले गंजेपन के ऊपर बनी बहुचर्चित और कंट्रोवर्सिअल फिल्म 'बाला' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना लीड रॉल में हैं। आयुष्मान के अलावा, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसमें लोगों को रोमांस का तड़का देखने को मिलेगा। बाला का ट्रेलर देखकर आप इसका अंदाज़ा भी लगा सकते हैं। फिल्म बाला की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जो उम्र से पहले बालों के झड़ने की समस्या से परेशान है।

Bollywood Tadka, Bala Movie Review

फिल्म अमर कौशिक द्वारा डायरेक्टेड है। फिल्म में आयुष्मान खुराना, बाला नाम के एक लड़के की भूमिका निभा रहे हैं। जिसके बाल जवानी में उड़ जाते हैं। इस वजह से उनकी लाइफ में कई परेशानियां आती हैं। फिल्म में, उन्हें समय से पहले गंजेपन के कारण काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

Bollywood Tadka,  Bala Movie Review

गंजेपन की समस्या के कारण बाला की लव लाइफ में भी काफी समस्या आती हैं। वह जहां भी जाता है, उसे शर्मिंदा होना पड़ता है। हालांकि, उसके सपने बहुत ऊंचे हैं। वह एक खूबसूरत लड़की के साथ शादी करना चाहता हैं। इस दौरान, भूमि पेडनेकर के साथ आयुष्मान खुराना की केमिस्ट्री आपका दिल जीत लेगी।

Bollywood Tadka,  Bala Movie Review

जावेद जाफरी और उनके दोस्त अभिषेक बाला की समस्याओं को दूर करने के लिए एक विग पहना देते हैं। इसके बाद उनकी ड्रीम गर्ल यामी गौतम की जिंदगी में एंट्री होती है। वह यामी को झूठ बोलकर और विग पहनकर शादी कर लेता है, लेकिन जब यामी को उसके बालों की सच्चाई के बारे में पता चलता है, तो वह उन्हें छोड़ देती है। आगे की कहानी को जानने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना पड़ेगा।

Bollywood Tadka,  Bala Movie Review

अमर कौशिक द्वारा डायरेक्टेड इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला सहायक भूमिकाओं में हैं।


Bala ReviewBollywood Movie ReviewBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...