main page

Bigg Boss 11: नहीं है बंदगी के पापा हॉस्पिटल में एडमिट, भाई ने खोला राज

Updated 20 November, 2017 12:05:08 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े होना आम बात है। लेकिन इन दिनों लड़ाई के अलाला घर से काफी बातें खुलकर सामने आ रही हैं। दरअसल, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी खबरों में अपने रोमांस के लिए चर्चा में बनी हुई है। पिछले दिनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया तो हाल ही में आए एक वीडियो में पुनीश को बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहता सुना गया।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े होना आम बात है। लेकिन इन दिनों लड़ाई के अलाला घर से काफी बातें खुलकर सामने आ रही हैं। दरअसल, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी खबरों में अपने रोमांस के लिए चर्चा में बनी हुई है। पिछले दिनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया तो हाल ही में आए एक वीडियो में पुनीश को बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहता सुना गया।

Bollywood Tadka

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि बंदगी की हरकतों की वजह से उनकी पिता का ब्लड प्रेशर बढ गया है और वह हॉस्पिटल में एडमिट हैं। लेकिन बंदगी के भाई ने इन सभी बातों को अफवाह करार दिया है।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में बंदगी के भाई ने कहा है कि ''उनका परिवार इन सभी बातों से परेशान हो गया है। हमारे बारे में केवल झूठी खबरें कही जा रही हैं। मेरे पापा भी पूरी तरह से ठीक है।'' साथ ही बंदगी के भाई ने लोगों से अपील की है कि वह इस तरह की अफवाहों पर विश्वास नहीं करें। बंदगी की एक्स ब्वॉयफ्रैंड डेनिश नागपाल ने भी इन खबरों पर नाराजगी जाहिर की है। डेनिश ने कहा, ''बंदगी के बारे में बहुत ज्यादा नेगेटिव खबरें चलाई जा रही हैं। इन्हें पढ़कर दुख होता है।''

Bollywood Tadka

:

bandgi kalrabigg boss 11puneesh sharma

loading...