main page

'बिग बॉस-15' फेम तेजस्वी प्रकाश को मिला बड़ा ऑफर, एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में आएंगी नजर!

Updated 14 January, 2022 04:50:12 PM

''बिग बॉस 15'' में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का दमदार खेल देखने को मिला है। एक्ट्रेस के प्रदर्शन और करण कुंद्रा संग उनकी लव स्टोरी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस के खत्म होने से पहले तेजस्वी प्रकाश को एक बड़ा ऑफर मिला है। सूत्रों के अनुसार, तेजस्वी जल्द ही एकता कपूर के शो में नजर आ सकती हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 15' में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का दमदार खेल देखने को मिला है। एक्ट्रेस के प्रदर्शन और करण कुंद्रा संग उनकी लव स्टोरी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस के खत्म होने से पहले तेजस्वी प्रकाश को एक बड़ा ऑफर मिला है। सूत्रों के अनुसार, तेजस्वी जल्द ही एकता कपूर के शो में नजर आ सकती हैं।

Bollywood Tadka
शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि नागिन-6 में तेजस्वी प्रकाश को कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं। तेजस्वी, बिग-बॉस 15 की टॉप दावेदारों में से एक हैं और पहले भी वह छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से सबका दिल जीत चुकी हैं। हालांकि अभी इसपर काम किया जा रहा है। हम अभी बिग बॉस के खत्म होने और उनके बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं।'

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और महक चहल पहले से ही नागिन शो का हिस्सा हैं और अब तेजस्वी प्रकाश भी उनके साथ काम करती हुईं नजर आ सकती हैं। बता दें तेजस्वी स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर में रागिनी, 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' और  'कर्णसंगिनी' जैसे शोज में नजर आ चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें सबसे पहले नागिन शो से एक्ट्रेस मौनी रॉय ने प्रसिद्धि हासिल की। बाद में सुरभि ज्योति ने मौनी को रिप्लेस किया और नाम कमाया। इसके बाद निया शर्मा, जैस्मिन भसीन और सुरभि चंदना को भी शो में देखा जा चुका है।


 

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15fametejasswi prakashekta kapoorshow naagin 6Television NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...