main page

Pics- रमेश तौरानी ने की ग्रैंड दिवाली पार्टी, स्टार्स के स्टाइलिश लुक ने बनाया इसे और भी खास

Updated 24 October, 2019 12:59:12 PM

ज्यूं-ज्यूं दिवाली का त्योहार नजदीक आ रहा है, लोगों में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। हर कोई अपने तरीके से त्योहार को सेलिब्रेट कर रहा है। बॉलीवुड जगत में दिवाली के कई दिन पहले से ही इसका सेलिब्रेशन शुरू हो गया था और बुधवार रात फिल्ममेकर रमेश तौरानी ने अपने घर दिवाली पार्टी का सेलिब्रेशन रखा, जिसमें उन्होनें बॉलीवुड की कई बडी हस्तियों को इन्वाइट किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. ज्यूं-ज्यूं दिवाली का त्योहार नजदीक आ रहा है, लोगों में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। हर कोई अपने तरीके से त्योहार को सेलिब्रेट कर रहा है। बॉलीवुड जगत में दिवाली के कई दिन पहले से ही इसका सेलिब्रेशन शुरू हो गया था और बुधवार रात फिल्ममेकर रमेश तौरानी ने अपने घर दिवाली पार्टी का सेलिब्रेशन रखा, जिसमें उन्होनें बॉलीवुड की कई बडी हस्तियों को इन्वाइट किया। 

इस दौरान बॉलीवुड हस्तियों नें वहां जबरदस्त एंट्री कर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी को और भी खास बनाया। रमेश तौरानी की ग्रैंड दिवाली पार्टी में स्टार्स ने जमकर मस्ती की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बखूबी देखने को मिल रही हैं।

Bollywood Tadka
    
बता दें रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वो थे भाईजान सलमान खान। 'दबंग 3' के एक्टर सलमान खान ने जबरदस्त लुक में पार्टी में एंट्री की।

Bollywood Tadka

साथ ही उनकी फिल्म की को-एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी पिंक साड़ी में फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस तम्मना भाटिया भी ब्लैक साड़ी में ग्लैमरस लुक में सभी का अक्ट्रेक्शन पायंट बनी हुई हैं। 

Bollywood Tadka

एक्ट्ररेस रकुल प्रीत सिंह लाइट कलर के लहंगे और कलरड दुप्पटे में काफी गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ब्लैक साड़ी में बाकी एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं। मिनिमल मेकअप में बालों का बीच से पोर्शन कर स्टालिश पोनी उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रही है।

Bollywood Tadka

पार्टी में सोहा अली खान भी अपने पति के साथ खूबसूरत अंदाज में शामिल हुईं। 

Bollywood Tadka

इन स्टार्स के अलावा एक्टर बॉबी देयोल, नेहा धुपिया, नुसरत भरूचा, प्रेटी जंटा, वाणी कपूर, कुनाल केमू और कई बिग स्टार्स ने भी पार्टी में खूब एंजॉय किया।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

salman KhanSonakshisinha othersstarsattendRamesh Tauranidiwali partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...