main page

ओरी ने दिखाई पलक तिवारी को मिडल फिंगर...कुदरती आफत से बाल-बाल बचे जूनियर एनटीआर,पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरें

Updated 02 January, 2024 05:19:43 PM

बीते दिनों श्रुति हासन को घमंडी बताने वाले ओरी एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। इस बार वह एक्ट्रेस पलक तिवारी संग वायरल हो रही उनकी चैट को लेकर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस चैट में ओरी श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी को अपमानजनक बातें कहते दिख रहे हैं। 1 जनवरी को लोग जहां नए साल का जश्न में डूबे थे, वहीं जापान की धरती इस मौके भूकंप के जोरदार झटकों के कांप उठी।

मुंबई: बीते दिनों श्रुति हासन को घमंडी बताने वाले ओरी एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। इस बार वह एक्ट्रेस पलक तिवारी संग वायरल हो रही उनकी चैट को लेकर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस चैट में ओरी श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी को अपमानजनक बातें कहते दिख रहे हैं। 1 जनवरी को लोग जहां नए साल का जश्न में डूबे थे, वहीं जापान की धरती इस मौके भूकंप के जोरदार झटकों के कांप उठी। जश्न मना रहे लोगों की खुशियां डर में तब्दील हो गईं। वहां  तबाही का भयानक मंजर देखने को मिला। वहीं, इस कुदरती आफत के बीच साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर बाल बाल बचे। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

ओरी ने पलक तिवारी को दिखाई मिडल फिंगर 
 

ओरी उर्फ ​​ओरहान अवात्रामणि सोशल मीडिया की दुनिया में एक ऐसा नाम बन चुके हैं जो आए दिन खबरों में छाए रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक ना होने के बावजूद भी ओरी हर बाॅलीवुड स्टार्स के साथ नजर आते हैं। बीते दिनों श्रुति हासन को घमंडी बताने वाले ओरी एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। इस बार वह एक्ट्रेस पलक तिवारी संग वायरल हो रही उनकी चैट को लेकर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस चैट में ओरी श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी को अपमानजनक बातें कहते दिख रहे हैं।

 

आफत से बाल बाल बचे Jr NTR, भूकंप आने के कुछ घंटे पहले जापान से भारत रवाना हुए एक्टर, प्रभावित लोगों के प्रति जताई संवेदना


1 जनवरी को लोग जहां नए साल का जश्न में डूबे थे, वहीं जापान की धरती इस मौके भूकंप के जोरदार झटकों के कांप उठी। जश्न मना रहे लोगों की खुशियां डर में तब्दील हो गईं। वहां  तबाही का भयानक मंजर देखने को मिला। वहीं, इस कुदरती आफत के बीच साउथ सुपर स्टार जूनियर एनटीआर बाल बाल बचे। भूकंप की चपेट में आने से बचे एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

3 जनवरी को दुल्हनिया बनेगी आइरा खान: रोशनी से जगमगाए आमिर खान और रीना दत्ता के घर

आमिर खान की लाडली आइरा खान जल्द ही अपनी लाइफ के खूबसूरत फेज में एंट्री करने वाली हैं। आइरा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आइरा 3 जनवरी को नुपुर शिखरे की दुल्हनिया बनेंगी। कथित तौर पर दोनों महाराष्ट्रीयन स्टाइल में शादी करने वाले हैं। इस बीच हमें आइरा की मां और आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के घर की शानदार झलक मिली जो बेटी की शादी से पहले सजकर पूरी तरह तैयार है। रीना दत्ता के साथ-साथ आमिर खान का घर भी सजाया जा चुका है। 

प्यार विक्की के कंधे पर सिर रख कैटरीना ने मनाया नए साल का जश्न

 

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की ऐसी हसीना हैं जो अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस में लेकर चलती हैं। कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दौर जी रही हैं। कैटरीना चाहे काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह हर अवसर को अपने पति और ससुराल वालों के साथ मनाना सुनिश्चित करती है।कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने मायके और ससुरालवालों के साथ क्रिसमिस सेलिब्रेशन किया था। वहीं अब कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ नए साल का स्वागत किया जिसकी तस्वीरें हसीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं।

 


एक्टर राकेश बेदी को जालसाजों ने लगाई लंबी चपत

 Online Fraud के आजकल ढेरों नए-नए मामले सामने आ रहे हैं।  इनमें भोले-भाले लोग अलग-अलग तरीकों से जाल में फंस जाते हैं। कई लोग तो Online Fraud में जिंदगी भर की अपनी पूरी मेहनत की कमाई तक गंवा देते हैं। आम जनता ही नहीं बड़े-बड़े बाॅलीवुड स्टार्स भी इस ठगी का शिकार हो जाते हैं। अब हाल ही में टीवी और फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा चुके एक्टर राकेश बेदी ठगी के शिकार हो गए हैं। 


New Year as Family Of 4: नन्हीं परियों संग रुबीना-अभिनव ने मनाया जश्न

रुबिना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने गुरुपर्व के मौके पर अपनी जुड़वां बच्चियों का स्वागत किया। कपल ने 1 महीने तक इस गुड न्यूज को छिपाकर रखा। क्रिसमस के एक दिन बाद, उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी राजकुमारियों के आगमन की घोषणा की। कपल ने अपनी लाडली का नाम जीवा और एधा  रखा। वहीं अब नए साल पर प्यारी मां रुबीना ने अपने दो अनमोल रत्नों की प्यारी सी तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में, हम रूबीना और अभिनव को अपनी बेटियों को बेबी कैरियर में पकड़े देख सकते हैं।

तीन महीने मेरे लिए नर्क जैसे....पति की बीमारी पर छलका सोनम कपूर का दर्द

बी-टाउन में इस समय नए साल 2024 का जश्न देखने को मिल रहा है। हर कोई अपनी फैमिली या लव वन्स के साथ न्यू ईयर मना रहा है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। वहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी साल 2024 का खुले दिल से स्वागत किया हालांकि 2023 की खट्टी मीठी यादों को याद कर वो इमोशनल भी हो गईं। कुछ घंटो पहले सोनम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बीते साल की कुछ यादों को एक क्लिप के जरिए शेयर किया है। साथ में एक इमोशनल नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने पति की बीमारी के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा-'पिछला वर्ष उतार-चढ़ाव भरा रहा।


आइरा खान-नुपुर शिखरे वेडिंग: शगुन लेकर दामाद के घर पहुंचीं किरण राव-रीना दत्ता

 

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही थीं। अब वो घड़ी दूर नहीं है जब  आमिर अपनी लाडली को विदा करेंगे। आइरा खान 3 जनवरी को बॉयफ्रेंड-मंगेतर नुपुर शिखरे का हाथ थामने जा रही हैं। आज आइरा खान के हाथ आज पीले होने वाले हैं। हल्दी सेरेमनी के मौके पर आमिर की दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता अलग अंदाज में नजर आईं। 

 

 

Pic: नए साल पर अथिया शेट्टी ने पति संग की क्लब पार्टी, एक दूजे की आंखों में खोया दिखा कपल

 नए साल 2024 का आज दूसरा दिन है और लोग अभी भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन में डूबे दिख रहे हैं। वहीं कई नए साल के जश्न की अपनी खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की एक झलक फैंस के साथ शेयर की, जिसे इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है।

अनुष्का-विराट ने अपने परिवार संग मनाया नए साल का जश्न, नन्हीं वामिका की क्यूट हरकतें देख करीना की भी छूट गई हंसी


 बॉलीवुड सेलिब्रेटीज ने हर साल की तरह इस बार भी खूब जश्न मनाते हुए नए साल की शुरुआत की। कोई स्टार्स अपनी फैमिली संग जश्न मनाता दिखा तो कोई वेकेशन एंजॉय करता नजर आया। वहीं, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नया साल मनाने के लिए परिवार के पास पहुंचे। परिवार के साथ कपल ने खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड किया, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

OrryPalak TiwariAamir KhanIra Khanjunior ntrBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...