main page

BollywoodTadka Wrap Up: अब सलमान कहेंगे MP गजब है, अंबानी के बेटे की शादी में पत्नी संग पहुंचे शाहरुख

Updated 07 March, 2019 08:05:33 PM

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी है कि सलमान मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बन सकते हैं।

तड़का डेस्कः अभी तक आपने अमिताभ बच्चन को गुजरात की तारीफ करते सुना है। अब सलमान खान भी जल्द ही आपको एमपी गजब है कहते सुनाई दे सकते हैं। जी हां, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी है कि सलमान मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बन सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ शाहरुख खान की उनकी पत्नी गौरी खान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, दोनों आकाश अंबानी की शादी की रस्मों में शिरकत करने पहुंचे थे। पढ़िए, ऐसी ही कुछ ओर तड़क खबरें...

 

मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बन सकते हैं सलमान खान, CM कमलनाथ ने दी हरी झंडी...

 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्मी दुनिया ही नहीं बल्कि अपने क्लोदिंग ब्रेंड बीइंग ह्मूमन के लिए भी जाने जाते हैं। वहीं अब दबंग खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जी हां, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी है कि सलमान मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर बन सकते हैं। कमलनाथ ने बताया कि मैंने सलमान से इस बारे में चर्चा की है, उन्होंने भी इस पर हामी भर दी है।  

 

अंबानी के बेटे की शादी में बादशाह की बेगम का दिखा रॉयल अंदाज...

 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की उनकी पत्नी गौरी खान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, दोनों आकाश अंबानी की शादी की रस्मों में शिरकत करने पहुंचे थे।  

 

PM मोदी को सुबह 5 बजे ट्वीट करने वालों का कपिल ने उड़ाया मजाक

Bollywood Tadka

सलमान के भाई अरबाज खान यूट्यूब चैनल पर क्विक हील पिंच चेट शो लेकर आए हैं। हाल ही में इस शो में मेहमान बने कपिल शर्मा। इस दौरान कपिल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसी बात कही हैं कि वह ट्रोल हो रहे हैं।  

 

अरबाज खान ने सरेआम किया अपने प्यार का इजहार, कहा- वो मेरी जिंदगी में है...

 

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है। वह अक्सर जॉर्जिया के साथ स्पॉट होते रहते है। 

 

स्विमसूट में पूल किनारे आराम फरमाती दिखीं टीवी की 'डायन'...

Bollywood Tadka

भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल नजर में डायन का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

 

दलेर मेहंदी के साथ सपना चौधरी ने लगाए ठुमके...

Bollywood Tadka

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। 

 

 किंग खान और महानायक ने एक दूसरे के लिए पेश किया नजराना...

 

 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान 'बदला अनप्लग्ड' के दूसरे एपिसोड में फिर से एक-साथ नजर आए। इस एपिसोड में दोनों एक्टर एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ और बॉलीवुड करियर के बारे में बात की। एपिसोड 2 में शाहरुख ने बिग बी के लिए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया। 

 

UP में कश्मीरियों की पिटाई पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा...

 

 पुलवामा हमले के बाद से कश्मीरी लोगों को प्रताड़ित करने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। गुरुवाार को यूपी के लखनऊ में दो कश्मीरी लोगों की भगवाधारी लोगों ने पिटाई कर दी। इस पिटाई का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

: Konika

shahrukh khanSalman Khanamitabh bachchanlatest bollywood newsEntertainment news

loading...