main page

चियान विक्रम स्टारर पैन इंडिया फिल्म 'थंगालान' का दमदार टीजर हुए रिलीज, देखिए !

Updated 01 November, 2023 04:45:25 PM

इस दिनों पैन इंडिया फिल्में देश भर में धूम मचा रही हैं। हाल के कुछ समय में हमने देखा है कि पैन-इंडियन सिनेमा कई हाई वॉल्यूम कॉन्टेंट के साथ उदाहरण सेट कर रहा हैं।

नई दिल्ली। इस दिनों पैन इंडिया फिल्में देश भर में धूम मचा रही हैं। हाल के कुछ समय में हमने देखा है कि पैन-इंडियन सिनेमा कई हाई वॉल्यूम कॉन्टेंट के साथ उदाहरण सेट कर रहा हैं, और जिसे जारी रखते हुए अब स्टूडियो ग्रीन प्रोडक्शन हाउस के प्रमुख निर्माता के.ई. ज्ञानवेल राजा 'थंगालान' के नाम से एक अहम और रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी ला रहे हैं, जो केजीएफ के लोगों के जीवन पर आधारित है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक, चियान विक्रम शामिल हैं, और इसे बेहतरीन स्टोरीटेलर पा रंजीत का समर्थन हासिल है। इसकी घोषणा के बाद से, फिल्म जनता के बीच एक हॉट टॉपिक बनी हुई है, और अब इस चर्चा को बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने फिल्म का एक टीज़र जारी किया है।
 

फिल्म का टीज़र हमें निर्माताओं द्वारा बनाई गई क्रेजी दुनिया के बारे में ले जाता है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया शैली में वापसी का प्रतीक है, और मुख्य अभिनेता के किरदार में उनका समर्पण, प्रतिबद्धता और बदलाव निश्चित रूप से दिखाई देता है। टीज़र में कुछ खून चूसने वाले पल और अभिनेताओं के रस्टिक लुक को दिखाया गय़ा है जो लोगों को हैरान कर देगा। फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनेता डैनियल कैल्टागिरोन और तमिल उद्योग के कुछ प्रमुख नाम भी शामिल हैं।
 

इस टीज़र में हर वह एलिमेंट है जो आपका ध्यान आकर्षित करेगा, बजट से लेकर कला तक और रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी और स्टोरीलाइन-कैरेक्टराइजेशन तक। यह फिल्म निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा को ग्लोबल लेवल पर ले जाएगी।
 

बता दें, थंगालान 26 जनवरी, 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ होगी। इस फिल्म का संगीत जीवी प्रकाश कुमार द्वारा तैयार किया गया हैं। इसके अलावा, निर्माता दर्शकों के लिए एक पैन-वर्ल्ड फिल्म, कंगुवा भी ला रहे हैं, जिसमें सूर्या शिवकुमार और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। यह मैग्नम ओपस  2024 में रिलीज़ होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Chiyaan Vikram starrerThangalanreleasedwatchteaserपैन-इंडियन सिनेमाहाई वॉल्यूम कॉन्टेंटथंगालान

loading...