main page

Pictures: ब्लैक टीशर्ट और ब्लू डेनिम में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका , एक्ट्रेस के रफ एंड टफ लुक ने मचाया धमाल

Updated 21 October, 2023 12:47:53 PM

दीपिका पादुकोण फैशन की बेताज बादशाह हैं। दीपिका जब भी बाहर निकलती हैं तो अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। उनके ग्लैमरस रेड कार्पेट लुक से लेकर उनके कैजुअल एयरपोर्ट आउटफिट तक एक्ट्रेस का फैशन गेम हमेशा ही टाॅप पर है। शुक्रवार रात वह मुंबई में एक पार्टी के लिए ऑल-रेड लुक में पहुंचीं थीं।

मुंबई: दीपिका पादुकोण फैशन की बेताज बादशाह हैं। दीपिका जब भी बाहर निकलती हैं तो अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। उनके ग्लैमरस रेड कार्पेट लुक से लेकर उनके कैजुअल एयरपोर्ट आउटफिट तक एक्ट्रेस का फैशन गेम हमेशा ही टाॅप पर है। शुक्रवार रात वह मुंबई में एक पार्टी के लिए ऑल-रेड लुक में पहुंचीं थीं।

Bollywood Tadka

वहीं शनिवार को दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं। उन्होंने एक कॉन्ट्रास्टिंग कैज़ुअल लुक को एयरपोर्ट के लिए चुना। लुक की बात करें तो फाइटर एक्ट्रेस स्लाउची डेनिम जींस के साथ ब्लैक हाफ स्लीवस टी-शर्ट में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

 

दीपिका ने अपने बाल खुले रखे थे। अपने कैज़ुअल लुक को दीपिका ने ब्लैक शूज, शेड्स और एक लुई वुइटन हैंडबैग के साथ कंप्लीट किया था। एयरपोर्ट एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान में कैमयो रोल में देखा गया था।  वह जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देंगी। उनके पास प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 AD भी है। इन प्रोजेक्ट्स के अलावा दीपिका के पास रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Deepika Padukonecomfy casualLooksairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...