FacebookTwitterg+Mail

अलग अलग कारीगरों ने तैयार की दीपिका की रिसेप्शन ड्रेस, बनाने में लगे इतने हजार घंटे

deepika padukone reception outfit
30 November, 2018 02:45:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की दूसरी रिसेप्शन हाल ही में मुंबई के होटल ग्रेंड हयात में हुई। अबु जानी संदीप खोसला ने हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि दीपिका की ये शानदार ड्रेस कैसी बनी। डिजाइनर ने बताया कि अलग अलग कारीगरों ने इस ड्रेस को तैयार करने में काम किया। अलग अलग कारीगरों के कुल घंटे को एक साथ जोड़ा जाए तो इसे तैयार होने में 16,000 घंटे लगे। डिजाइनर ने कहा, हमने विशेष रूप से इस ड्रेस के लिए ज्वैलरी भी डिजाइन की है।

 

PunjabKesari, रणवीर सिंह image, दीपिका पादुकोण image

 

बता दें कि इस शानदार पार्टी में दीपवीर ने बेहद ही खूबसूरत आउटफिट पहनी थी। ये आउटफिट अॉफ व्हाइट और गोल्डन कलर की थी। उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आया। वहीं उनके इस अंदाज की काफी चर्चा भी हो रही है। दीपिका की इस ड्रेस को अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। वहीं रणवीर रोहित बल के आउटफिट में थे। 

 

PunjabKesari, रणवीर सिंह image, दीपिका पादुकोण image
 
एक और रिसेप्शन

 

इस रिसेप्शन के बाद दीपिका-रणवीर एक और रिसेप्शन आयोजित करेंगे जो 1 दिसंबर को होगा। इसमें बॉलीवुड के सभी सितारों के पहुंचने की खबर है। बता दें कि इनका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में था। बेंगलुरु रिसेप्शन में तमाम खिलाड़ी शरीक हुए थे। दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की थी। वहां करीबी दोस्त और मेहमान ही पहुंचे थे।

 

 


deepika padukone reception outfit ranveer singh deepika padukone hindi news reception hindi news wedding news
loading...