main page

‘अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करो’ फ्रेंडशिप डे पर दीपिका ने शेयर किया स्पेशल नोट, Ranveer ने दिया क्यूट रिएक्शन

Updated 07 August, 2023 09:45:43 AM

दीपिका ने अपने पोस्ट में रणवीर सिंह को टैग करते हुए लिखा, “अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करो।

मुंबई। सोशल मीडिया पर कपल गोल्स सेट करने के लिए मशहूर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल खुश कर दिया है। इस बार, एक्ट्रेस ने एन'तिमा का एक खूबसूरत नोट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करने की खुशी और सुंदरता पर बात कही गई हा। रणवीर सिंह ने पोस्ट पर इमोशनल रिएक्शन देते हुए एविल आई, एक दिल और इनफिनिटी  इमोजी के साथ कमेंट किया है। 

दीपिका ने अपने पोस्ट में रणवीर सिंह को टैग करते हुए लिखा, “अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करो। मैं यह बात हल्के में नहीं कहती। वास्तव में, आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसमें सबसे मजबूत, सबसे खुशहाल दोस्ती पाते हैं। कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके बारे में बहुत अधिक बात करता हो। कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ आप हंस सकते हैं। उस तरह की हंसी जिससे आपके पेट में दर्द होने लगता है। किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार न करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको उनके साथ मूर्ख बनने देता है। सुनिश्चित करें कि वे ऐसे व्यक्ति हैं जो आपको भी रोने देते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जिसे आप उस समय अपने साथ रखना चाहते हैं, जब आप निराश हो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उस व्यक्ति से शादी करें जो जुनून, प्यार और पागलपन को एक साथ आपको प्यार करें। एक ऐसा प्यार जो कभी कम नहीं होगा- तब भी जब पानी गहरा और अंधेरा हो जाए।''

दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी की शुरूआत संजय लीला भंसाली की 2013 में आई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में एक साथ काम करने के बाद शुरू हुईं थी। छह साल की डेटिंग के बाद, कपल ने 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

राम-लीला के अलावा, कपल ने ‘फाइंडिंग फैनी’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ और स्पोर्ट्स ड्रामा ‘83’ जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Friendship DayDeepika padukoneranveer singhspecial notecouple

loading...