main page

’धूथा' लगातार दो हफ्तों से प्राइम वीडियो इंडिया पर नबंर 1 पर कर रही है ट्रेंड

Updated 15 December, 2023 02:21:57 PM

प्राइम वीडियो की तेलुगु ओरिजिनल सीरीज़ 'धूथा' ने टॉप पर अपनी जगह पक्की कर ली है और लॉन्च के बाद से लगातार दो हफ्तों तक प्राइम वीडियो इंडिया पर #1 पर ट्रेंड कर रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो की तेलुगु ओरिजिनल सीरीज़ 'धूथा' ने टॉप पर अपनी जगह पक्की कर ली है और लॉन्च के बाद से लगातार दो हफ्तों तक प्राइम वीडियो इंडिया पर #1 पर ट्रेंड कर रही है। अपनी दिलचस्प कहानी, बेहतरीन निर्देशन, आकर्षक प्रदर्शन और दिल थामने वाले सीन्स के लिए दुनिया भर के दर्शकों और आलोचकों की सरहाना और प्यार हासिल कर रही ये सुपरनैचुरल सस्पेंस थ्रिलर एक ऐसी सीरीज है जिसे कोई भी भूल नहीं सकता है।

बता दें, ये सीरीज नागा चैतन्य अक्किनेनी का स्ट्रीमिंग डेब्यू है, जिन्हें सागर को शानदार तरीके से पेश करने के लिए बहुत प्यार और तारीफ मिल रही है, जो एक सफल लेकिन बेईमान पत्रकार है, जो अचानक अपने कई  गलत फैसलों और कामों के कारण खुद को और अपने आस-पास के सभी लोगों को खतरे में पाता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विक्रम के कुमार द्वारा निर्देशित इस सीरीज में पार्वती थिरुवोथु, प्राची देसाई और प्रिया भवानी शंकर भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

फिलहाल ये सीरीज 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में स्ट्रीम कर रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

DhoothaPrime Video India

loading...