main page

डिज़्नी+हॉटस्टार ने जारी किया 'Commando' का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

Updated 01 August, 2023 04:13:17 PM

11 अगस्त से स्ट्रीम करें कमांडो, केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर!

मुंबई। किसी भाई को कभी पीछे न छोड़ें, देशभक्ति की इस भावना को जीवित रखते डिज़्नी + हॉटस्टार ने अपनी हाई-ऑक्टेन, पावर-पैक सीरीज, 'कमांडो' का ट्रेलर जारी किया है। विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित और निर्मित, यह सीरीज़ 11 अगस्त, 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। एक नापाक योजना और एक जैव-युद्ध के बीच उलझा हुआ, कमांडो देश और अपने भाई की रक्षा के लिए एक निष्कर्षण मिशन तैयार करता है। क्या वह सफल हो पायेगा?

‘कमांडो’ के रूप में गतिशील और बेहद प्रतिभाशाली प्रेम अभिनीत, एक्शन-थ्रिलर में श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, मुकेश छाबड़ा और इश्तेयाक खान के साथ अदा शर्मा, वैभव ततवावादी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

निर्माता, निर्देशक और निर्मित विपुल अमृतलाल शाह ने कहा- “कमांडो हमारे देश के असली नायक हैं और उनकी वीरता को पर्दे पर लाना हमेशा एक बड़ा सम्मान और खुशी की बात रही है। प्रेम का परिचय एक अद्भुत सफर है। वह सिर्फ एक्शन में ही नहीं बल्कि रोमांस और इमोशन में भी बेहतरीन हैं। भावना रेड्डी (अदा शर्मा) के साथ उनकी जोड़ी देखना मजेदार है। अदा ने ‘द केरल स्टोरी’ में अपनी एक्टिंग और कमांडो में अपने एक्शन अवतार को साबित किया है, इसलिए प्रेम और अदा एक बेहतरीन टीम हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ एक्शन फ्रेंचाइजी में से एक का यह नया उन्नत वेब सीरीज पसंद आएगी।''

शो के बारे में बात करते हुए अदा शर्मा ने कहा-  "मैंने कमांडो 2 और 3 में भावना रेड्डी का किरदार निभाया है। दुनिया में जहां भी कमांडो बनेगा भावना रेड्डी वहां मौजूद रहेंगी, भले ही यह कुछ सेकंड के लिए ही क्यों न हो लेकिन वह यह सुनिश्चित करेंगी कि वह वहाँ! भावना ओटीटी कमांडो और फिल्म के बीच जोड़ने वाला कारक है। विपुल सर के साथ काम करना वास्तव में अच्छा है। वह अभिनय पर उतना ही काम करते हैं जितना कि एक्शन पर। प्रेम और वैभव अद्भुत लोग हैं जो अति उत्साही हैं। मैं कमांडो के लिए केवल 6 दिनों के लिए शूटिंग की गई, लेकिन एंडी लॉन्ग और उनकी स्टंट टीम और डिज्नी+हॉटस्टार की सुपर कुशल टीम के साथ यह अब तक के सबसे अच्छे 6 दिन थे।”

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Disney plus HotstartrailerCommandoweb seriesrelease

loading...