main page

लाडली के बर्थडे पर ऐश-अभिषेक का पोस्ट... नाना पाटेकर की 'सफाई' पर थप्पड़ खाने वाले युवक का बयान, पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप 10 खबरें

Updated 17 November, 2023 05:21:13 PM

बाॅलीवुड कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जान आराध्या बच्चन 17 नवंबर को अपना 12वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। लाडली का खास दिन मनाते हुए मम्मी और पापा दोनों ने उन्हें सबसे प्यारे अंदाज में विश किया है। बाॅलीवुड एक्टर नाना पाटेकर उस समय खबरों में आए जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने एक फैन के थप्पड़ मार दिया। नाना पाटेकर की इस हरकत के बाद हर कोई उन्हें खरी खोटी सुनाने लगा। मामला बढ़ता देख नाना पाटेकर ने सारी घटना के बारे में बताते हुए माफी मांगी। अब इस मामले पर खुद पीड़ित शख्स क

मुंबई: बाॅलीवुड कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जान आराध्या बच्चन 17 नवंबर को अपना 12वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। लाडली का खास दिन मनाते हुए मम्मी और पापा दोनों ने उन्हें सबसे प्यारे अंदाज में विश किया है। बाॅलीवुड एक्टर नाना पाटेकर उस समय खबरों में आए जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने एक फैन के थप्पड़ मार दिया। नाना पाटेकर की इस हरकत के बाद हर कोई उन्हें खरी खोटी सुनाने लगा। मामला बढ़ता देख नाना पाटेकर ने सारी घटना के बारे में बताते हुए माफी मांगी। अब इस मामले पर खुद पीड़ित शख्स का बयान सामने आया। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 

'मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं' लाडो आराध्या के लिए मम्मी का दिल छूने वाला पोस्ट

 

बाॅलीवुड कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन सभी माता-पिता को प्रेरित करते हैं। कपल की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम  आराध्या बच्चन है। आराध्या को अपनी मां ऐश्वर्या जैसा व्यवहार मिला है और सभी उसे पसंद करते हैं। आज 17 नवंबर को बच्चन खानदान की जान आराध्या बच्चन अपना 12वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। लाडली का खास दिन मनाते हुए मम्मी और पापा दोनों ने उन्हें सबसे प्यारे अंदाज में विश किया है। प्यारी मां ऐश्वर्या ने बेटी को विश करने के लिए उनकी बचपन की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्टी की और क्यूट सा मैसेज भी लिखा। वहीं अभिषेक बच्चन ने भी कुछ ऐसा ही किया।

 

'वो झूठ बोल रहे' नाना पाटेकर की 'सफाई' पर थप्पड़ खाने वाले युवक का बयान

 

 बाॅलीवुड एक्टर नाना पाटेकर उस समय खबरों में आए जब उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने एक फैन के थप्पड़ मार दिया। नाना पाटेकर की इस हरकत के बाद हर कोई उन्हें खरी खोटी सुनाने लगा। वहीं मामला बढ़ता देख नाना पाटेकर ने सारी घटना के बारे में बताते हुए माफी मांगी। उन्होंने कहा था कि ये फिल्म का हिस्सा ही था पर वो लड़का पता नहीं कहां से आ गया था। वहीं अब इस मामले पर खुद पीड़ित शख्स का बयान सामने आया। तुलसीपुर महमूरगंज के रहने वाले राज सोनकर ने घटना का पूरा किस्सा बताया।

 

'घर में जो मुझे गलत समझते हैं,समझो'अनुराग की बातों पर सलमान ने कसा तंज

 

 विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 17' का आज वीकेंड का वार है। 17 नवंबर, शुक्रवार को होस्ट सलमान खान आएंगे। हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में सलमान बिना नाम लिए कुछ कंटेस्टेंट्स पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं।कयास लगाया जा रहा है कि वो यूके 07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल को ग्रिल कर रहे हैं। सलमान खान कह रहे हैं, 'कुछ ऐसे लोग हैं इस घर में जो मुझे गलत समझते हैं। समझिएगा। बेशक समझिएगा। और जो आपको करना है वो आप करें, मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।' मालूम हो कि अनुराग शुरुआत से ही कभी बिग बॉस तो कभी सलमान खान को लेकर शिकायत कर रहे हैं। पहले उनका कहना था कि उन्हें दिखाया नहीं जा रहा है, जब उन्हें दिखाया जाने लगा तो उन्होंने ये आरोप लगाया कि उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

 

'विक्की गेम खेल रहा है... सलमान खान ने खोलीं अंकिता लोखंडे की आंखें

 

रियालिटी शो 'बिग बॉस 17' का शुक्रवार का वार बेहद ही हंगामे से भरा होने वाला है। जहां एक तरफ शो के होस्ट सलमान खान कई कंटेस्टेंट की क्लास लेने वाले हैं। वहीं एक कंटेस्टेंट को अकेले में शो के बारे में समझाते दिखेंगे। ये कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे हैं। सलमान खान अंकिता को रियालिटी चैक देते दिखेंगे। 


वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर दुविधा में अमिताभ बच्चन

 

15 नवंबर (बुधवार) को  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलेंड के खिलाफ वर्ल्डकप 2023 का सेमीफाइनल मैच 70 रनों से जीतकर इतिहास रच दिया था। इस दौरान टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स भी मैच देखने पहुंचे थे। भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहतरीन परफॉर्म करते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह पक्की कर ली है। इस जीत के बाद, बॉलीवुड आइकन Amitabh Bachchan ने ट्विटर पर ट्वीट किया जिसमें बताया गया कि भारतीय टीम इसलिए जीत गई क्योंकि उन्होंने मैच नहीं देखा। अपने 4831वें ट्वीट में एक्टर ने लिखा- 'जब मैं मैच नहीं देखता तो हम जीतते हैं!' अमिताभ ने कंफ्यूजन में हैं कि उन्हें रविवार, 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखना चाहिए या नहीं, क्योंकि पिछली बार जब उन्होंने मैच नहीं देखा था, तो भारत जीत गया था।

 

पत्नी और बेटी संग 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा से ही अलग रखते हैं। मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को अपनी लेडी लव अदिति संग शादी रचाई थी। शादी के 1 साल बाद यानि मार्च 2023 को कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। कपल की लाडली अब लगभग 8 महीने की हो गई है लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी नन्हीं परी के नाम का खुलासा नहीं किया। इतना ही नहीं कपल ने अपनी लाडली की बेहद कम तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। हाल ही में मोहित की लाडली की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं। 

 

'अभिजीत को जीताने के लिए मेरी वोटिंग लाइन बंद कर दी' 19 साल बाद 'इंडियन आइडल 1' के रनर अप अमित साना ने लगाए आरोप

 

सिंगिग रियालिटी शो इंडियन आइडल लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। यही वजह है कि इसके कई सीजन अब तक आ चुके हैं जिनकी बदौलत इंडस्ट्री को कई बेहतरीन सिंगर्स की सौगात भी मिली है हालांकि शो का पहला सीजन सबसे ज्या चर्चित था।
अमित साना और अभिजीत सावंत 2004 में सबसे फेमस नामों में से दो थे जो  'इंडियन आइडल 1' के फाइनल के लिए एक-दूसरे के साथ भिड़े थे। इंडियन आइडल के पहले सीजन के विनर अभिजीत सावंत बने थे। वहीं, अमित साना रनरअप रहे थे। वहीं अब 19 साल बाद सीजन 1 के रनरअप रहें अमित साना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

 

माथे पर तिलक..गुलाबी सूट..भक्ति के रंग में रंगी सनी लियोन

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन हाल ही में वाराणसी पहुंची। वाराणसी में सनी लियोन ने  बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। इसके साथ ही एक्ट्रेस गंगा आरती में भी शामिल हुईं। सनी इस दौरान पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की दुल्हनिया बनेंगी हानिया आमिर! 

 एक्ट्रेस हानिया आमिर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वर्ल्ड कप के बीच हानिया आमिर के कुछ फैंस ने ये अफवाह फैलाई है कि एक्ट्रेस पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो वीडियो और फोटोज को एडिट कर जारी भी कर दिया है।इन सबके बीच खबर आ रही है कि  हानिया आमिर पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम की दुल्हनिया बनने वाली हैं।  

 

 

राहुल वैद्य ने चूमे बिटिया के पैर...पत्नी दिशा पर भी खूब लुटाया प्यार

 

मनोरंजन जगत के क्यूट कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर इसी साल नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। दिशा परमार ने 20 सितंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के लगभग 55 दिन बाद उन्होंने लाडली का नामकरण किया। कपल ने अपनी नन्हीं परी का नाम नव्या रखा। अब राहुल ने नव्या की नामकरण सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की तस्वीरों में कभी राहुल अपनी लाडली के पैरों को तो कभी गालों को चूमते दिख रहे हैं। नव्या इस दौराम मां दिशा की गोद में सुकून से सोई दिखीं। 

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanAbhishek BachchanAaradhya BachchanNana PatekarRahul Vaidya entertainment Industry top 10 newsBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...