main page

जॉय अवॉर्ड्स में एस्साद यूनिस को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, सलमान खान ने किया सम्मानित

Updated 21 January, 2024 03:48:11 PM

हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान ने इजिप्शियन एक्ट्रेस एस्साद यूनिस को 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से नवाजा है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा स्टार में से एक हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, इतना ही नहीं उनकी कुल 17 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होकर एक स्टैंडर्ड सेट किया है। वहीं सलमान खान की 'टाइगर 3' ने दुनिया भर में 2023 में 500 करोड़ का बिजनेस किया और सबसे बड़ी हिट फिल्म बनकर सामने आई।

 

जॉय अवॉर्डस में शामिल हुए सलमान खान 
हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान रियाद, सऊदी अरब में होने वाले जॉय अवॉर्ड्स में शामिल होने वाले हैं। दरअसल, सलमान खान को खुद तुर्की अल अल शेख ने खास मेहमान के तौर पर बुलाया है। बता दें कि यह पहली बार नहीं बल्कि दूसरा मौका है जब सलमान खान शिरकत करेंगे। साल 2022 में उन्हें पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर सुपरस्टार ने इजिप्शियन एक्ट्रेस एस्साद यूनिस को 'लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से नवाजा। बता दें कि एक्ट्रेस प्रोड्यूसर, राइटर होने के साथ ही एक टीवी पर्सनैलिटी भी हैं।

 

इस बीच सुपरस्टार के फैंस के लिए सऊदी अटाबिया में उनके पसंदीदा सलमान खान को देखना एक अनोखा एहसास था। यह बात सभी जानते हैं कि सलमान खान की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जो उनसे बेहद प्यार करते हैं , वह भी बिना किसी शर्त के।

Content Editor: Varsha Yadav

Joy Awardslifetime achievement awardEgyptian actress Essaad YounisEssaad YounisSalman Khan

loading...