main page

ऋतिक रोशन के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा, टीम ने जारी किया 'फाइटर' से उनका ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

Updated 10 January, 2024 02:14:48 PM

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके को टीम 'फाइटर' ने नई  सेलिब्रेट किया और फैन्स और ऑडियंस के लिए फिल्म से  'स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया' के रूप में अभिनेता की लुभावनी यात्रा की एक दिलचस्प झलक जारी की है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके को टीम 'फाइटर' ने नई  सेलिब्रेट किया और फैन्स और ऑडियंस के लिए फिल्म से  'स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया' के रूप में अभिनेता की लुभावनी यात्रा की एक दिलचस्प झलक जारी की है।

 

ये बीटीएस वीडियो ऋतिक रोशन के एक एयर वॉरियर में ट्रांसफॉर्मेशन के जरिए एक रोलरकोस्टर राइड है। इसमें उन्हें किरदार में सहजता से ढलते हुए देखना शानदार है, हालांकि साथ ही ये वीडियो बिहाइड-द -सीन की गई एक्टर की मेहनत और दृढ़ संकल्प की अनकही कहानी भी उजागर करती है। ऋतिक का समर्पण तब चमकता है जब वह गहन वर्कआउट करते है, जिसके वजह से उनका ट्रांसफॉर्मेशन और भी प्रभावशाली दिखता है।

 

टीम फाइटर ने सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो साझा किया -

वह हर समय स्क्रीन को रोशन कर देते हैं!
उनका स्टाइल, करिश्मा और डैशिंग उपस्थिति की कोई सीमा नहीं है।


हैप्पी बर्थडे पैटी, #HrithikRoshan 🙌🏻 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)

 

#Fighter Forever 🇮🇳 

#FighterOn25thJan

 

उनके लाजवाब स्टाइल से लेकर आकर्षक डांस मूव्स तक, स्क्वाड्रन लीडर का  शांत और गंभीरता से भरी आभा के साथ यह वीडियो ऋतिक की अभिनय क्षमता का एक मास्टरक्लास है। यह सिर्फ आश्वस्त करने वाला नहीं है, बल्कि दीवाना कर देने वाला है। यह वीडियो साफ कर देता है कि कोई भी पैटी के किरदार को इतनी कुशलता और दृढ़ विश्वास के साथ नहीं निभा सकता था।

 

ऐसे में जैसे-जैसे गणतंत्र दिवस करीब आ रहा है, इस फिल्म को देखने की चाहत भी तेज हो रही है क्योंकि फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। "फाइटर" सिनेमाई प्रतिभा, देशभक्ति और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन के अद्वितीय मिश्रण के साथ सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने का वादा करता है। टीम फाइटर द्वारा तैयार किए गए जीवन से भी बड़े अनुभव में डूबने के लिए तैयार हो जाइए।

Content Editor: Varsha Yadav

Hrithik RoshanAlia BhattJigra MovieFighter Movie2024Upcoming Movies

loading...