main page

मुसीबतों में फंसे कपिल शर्मा, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर शिकायत दर्ज

Updated 15 February, 2018 12:03:59 PM

कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा जल्द ही ‘फैमिली विद कपिल शर्मा‘ शो के साथ टीवी पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में कपिल के लिए एक मुुश्किल आ खड़ी है। इंडिपेंडेट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष केशव कोहली ने कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

मुंबई: कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा जल्द ही ‘फैमिली विद कपिल शर्मा‘ शो के साथ टीवी पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में कपिल के लिए एक मुुश्किल आ खड़ी है। इंडिपेंडेट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष केशव कोहली ने कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल, कपिल का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ जिसमे वे अमृतसर में रात के समय बाइक चला रहे हैं। कपिल ने टोपी और जैकेट पहन रखी है और बाइक चलाते हुए कैमरे पर अपने गुजरे हुए वक्त को याद कर रहे हैं। उन पर आरोप लगाया गया है कि बाइक चलाते समय कपिल ने हेलमेट नहीं पहनी और ट्रैफिक के कई नियमों की धज्जियां उड़ाई। उनकी बाइक वाली वीडियो जैसे ही सोशल साइट पर वायरल हुई वैसे ही उन्हें लोगों ने ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा- ‘सर जी हेलमेट नहीं है, संभालो मीडिया को।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘सर हेलमेट पहनिए।’ तो एक यूजर ने लिखा- ‘नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा है, भाई किसकी उठा ली?’ इतना ही नहीं, कई भद्दे कमेंट्स भी लोगों ने लिखे। गजब की बात है कि कपिल के इस वीडियो को सिर्फ 2 घंटे में 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा।
 

:

kapil sharmaComplaint

loading...