main page

फुकरे ब्वॉयज के साथ फुकरे 3 ने भी बाक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, जानें 6 दिन का कलेक्शन

Updated 04 October, 2023 11:56:47 AM

साल 2023 भारतीय सिनेमा के लिए सबसे बेहतरीन साल साबित हो रहा है। जहां बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, वहीं छोटे और मीडियम बजट की फिल्में भी उनसे कम नहीं हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2023 भारतीय सिनेमा के लिए सबसे बेहतरीन साल साबित हो रहा है। जहां बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, वहीं छोटे और मीडियम बजट की फिल्में भी उनसे कम नहीं हैं। हाल के महीनों में देखा गया है कि कई छोटी फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और वे बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में आईं। इसका ताजा उदाहरण एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3 के साथ देखने को मिला। पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी स्टारर कॉमेडी एंटरटेनर की तीसरी किस्त, जिसमें दो बड़ी, सफल फिल्में शामिल हैं, ने शान से  फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाया है और सुपरहिट क्लब में सेफली  अपनी एंट्री पक्की की।

फिल्म ने पहले दिन से ही टिकट खिड़की पर शानदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था और दर्शकों से शानदार प्यार और प्रशंसा हासिल की है, जो आगे के दिनों में भी कम नहीं हुई। बॉक्स ऑफिस पर अपनी यात्रा जारी रखते हुए, फिल्म हर दिन मजबूती से आगे बढ़ रही है और बड़े पैमाने पर और क्लास सेंटर्स में इजाफा दिखाता है। रिलीज के महज छह दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55.17 करोड़ की कमाई कर ली है और इसकी रफ्तार कम होती नहीं दिख रही है। भोली पंजाबन, चूचा, हनी जैसे किरदारों के लिए दर्शकों का प्यार, 'फुकरे' की ब्रांड वैल्यू और देश भर में लोकप्रियता एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म को सुपरहिट का दर्जा दिलाने में एक साथ आई है, और ट्रेंड के अनुसार, फिल्म अच्छे नंबर हासिल करने के लिए तैयार है और आसानी से प्रतिष्ठित 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर जाएगी!

फुकरे 3 की सफलता बॉलीवुड के लिए एक और तोहफा है और साथ ही इस बात सबूत भी है कि अगर दर्शक ठान लें तो किसी भी फिल्म को सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सकता।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Fukrey 3six daysbox office collection

loading...