main page

फैंस के लिए खुशखबरी! अब डिज्नी+हॉटस्टार पर दीजिए सालार: भाग 1 का आनंद

Updated 09 February, 2024 12:13:02 PM

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित, सालार: भाग 1- सीजफायर 16 फरवरी 2024 से केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर हिंदी में स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

मुंबई। क्या भाईचारे के पवित्र बंधन सत्ता के वजन और खानसार सिंहासन की चाहत के आगे झुक जाएंगे? 2024 की शुरुआत सालार: पार्ट 1 - सीजफायर की ब्लॉकबस्टर कहानी के साथ हुई, जिसमें एक्शन हीरो प्रभास और आकर्षक पृथ्वीराज ने एक्ट किया, जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया। अब डिज्नी+हॉटस्टार पर आ रहे हैं, सालार: भाग 1 - सीजफायर 16 फरवरी 2024 से हिंदी में प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होना शुरू हो जाएगा! मास्टरमाइंड प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और लिखित और होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह रत्न हिंदी में आपको मोहित करने के लिए तैयार है, विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर।

सालार: पार्ट 1- सीजफायर के निर्देशक और लेखक, प्रशांत नील ने कहा, "मैं हमेशा से पावर-पैक एक्शन और प्रभावशाली संगीत से भरी विद्रोह की कहानियों का प्रशंसक रहा हूं। हालांकि, सालार के साथ, मेरा लक्ष्य एक ऐसी कहानी बनाना था जिसमें हर हीरो हो एक तरह से खलनायक भी है। चाहे आप वर्धा के संघर्षों को प्रतिध्वनित करें या देवा की ताकत को, दिन के अंत में, दोनों अपनी-अपनी लड़ाइयों के बोझ तले दबे होते हैं। मेरे लिए यही बात सालार को अलग बनाती है - एक ऐसी कहानी जो इससे जुड़ेगी आप। अब फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर हिंदी में आने के साथ, हम इसे नए क्षितिज पर ले जाने और कहानी से जुड़ने वाले दर्शकों का एक और समूह ढूंढने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं और मैं व्यक्तिगत रूप से इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं!"

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

SalaarPart 1Disney plus HotstarPrashanth Neel

loading...