main page

Bollywood Top 10: भाजपा सांसद किरण खेर पर लगा जान से मारने की धमकी का आरोप, क्रिकेट टीम के मालिक बने अक्षय कुमार

Updated 12 December, 2023 06:01:01 PM

क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है।  एक तरफ जहां भाजपा सांसद किरण खेर पर शख्स ने धमकी का आरोप लगया। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं।

मुंबई: क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप 10 खबरें लेकर आया है। एक तरफ जहां भाजपा सांसद किरण खेर पर शख्स ने धमकी का आरोप लगया। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..

 


पैसा दोगुना नहीं मिलने पर भाजपा सांसद किरण खेर ने शख्स को दी जान से मारने की धमकी


 

चंडीगढ़ की सांसद और दिग्गज एक्ट्रेस किरण खेर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि किरण खेर पर मनीमाजरा निवासी व्यापारी ने जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है। किरण खेर ने ये धमकी पैसा दोगुना कर वापस नहीं करने की स्थिति में दी है। परिवार को खत्म करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मनीमाजरा निवासी व्यापारी ने सुरक्षा के लिए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से गुहार लगाई है।हाईकोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अब याचिकाकर्ता व उसके परिसर को सुरक्षा मुहैया करवाने का एसपी व मनीमाजरा के एसएचओ को आदेश दिया है। 

 

सिनेमा से स्टेडियम तक! क्रिकेट टीम के मालिक बने अक्षय कुमार 

 
एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही खेलने का काफी शौक रखते हैं। एक्टर क्रिकेट में काफी इंटरेस्ट रखते हैं। खास बात तो यह है कि अक्षय कुमार अब एक क्रिकेट टीम के मालिक बन गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद दी है और बताया कि वह टीम का हिस्सा बनकर काफी रोमांचित हैं।


पत्नी लिन लैशराम का हाथ थाम वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर, 2023 को अपनी लेडी लव लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने मणिपुर के इम्फाल में एक पारंपरिक समारोह सात फेरे लिए थे। उनकी इस खुशी में उनके रिश्तेदार और कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे। रणदीप-लिन लैशराम की शादी की तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं 11 दिसंबर 2023 को रणदीप और लिन ने सपनों के शहर मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी दी जिसमें इंडस्ट्री के तमाम लोगों के अलावा कुछ करीबा दोस्तों ने शिरकत की। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अपने वेडिंग रिसेप्शन में कमाल के लग रहे थे। इन्होंने स्टाइलिश अटायर में रेड कार्पेट पर एंट्री की और देखने वालों की निगाहें इन पर ही अटक गई। 

'हैप्पी बर्थडे शेर' सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शहनाज के भाई शहबाज का खास पोस्ट

'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपने दमदार अंदाज और स्ट्रेटफॉर्वर्ड एटिट्यूड के लिए जाने जाते थे।  टीवी से लेकर फिल्मों में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने रियालिटी शोज और ओटीटी पर भी अलग पहचान बनाई। 2 साल पहले सितंबर महीने में सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी।तब से लेकर आज तक शायद ही कोई ऐसा दिन रहा होगा, जब परिवार के साथ-साथ फैंस ने एक्टर को याद नहीं किया होगा। भले ही सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन हर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर आज भी उनकी बात होती है। वहीं आज 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में हर कोई सिद्धार्थ को याद कर रहा है। दोस्त-परिवार वाले एक बार फिर सिद्धार्थ की यादों में खो गए हैं। वहीं सिद्धार्थ के प्यार शहनाज गिल के भाई शहबाज ने भी एक्टर के नाम खास पोस्ट शेयर किया। शहबाज ने इंस्टा पर सिद्धार्थ संग अपनी एक तस्वीर शेयर की।


पति को बाहों में भर अनुष्का ने लुटाया प्यार, लंदन में विरुष्का ने दोस्तों संग मनाई 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक -दूजे के नाम प्यार भरा पोस्ट शेयर करता रहता है। 11 दिसंबर को  अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने अपनी 6वें वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। ऐसे में फैन्स इंतजार ही करते रह गए कि अब दोनों एक-दूसरे के लिए कुछ कहेंगे। कुछ लिखेंगे। मगर ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब कपल ने एक-दूजे संग प्यार भरी तस्वीरें शेयर की। इतना ही नहीं कपल ने दोस्तों संग लंदन में धूमधाम से अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

 


मुरझाया चेहरा...गालों पर दाग और धंसी आंखें.. रणदीप-लिन लैशराम के वेडिंग रिसेप्शन में इस अंदाज में पहुंची सुनिधि चौहान

 

 

रणदीप हुड्डा ने 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी रचाई।  इन दोनों ने इम्फाल में सात फेरे लिए। 11 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें  इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने शिरकत की। अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीत चुकी सिंगर सुनिधि चौहान भी पार्टी में पहुंची। वेडिंग रिस्पेशन में सुनिधि चौहान लुक की बात करें तो सुनिधि ब्लैक साड़ी में नजर आईं। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और झुमकों से अपने लुक को पूरा किया था। सुनिधि का लुक देख लोगों ने अजीबो-गरीब रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए। दरअसल, सुनिधि चौहान हमेशा से ही लोगों के बीच एक ग्लोइंग स्किन और एनर्जेटिक मोड में दिखाई देती हैं लेकिन वह रिसेप्शन पर पिचके गाल और धंसी हुई आंखों के साथ पहुंचीं। ऐसे में सुनिधि को देखकर लोगों ने अलग-अलग तरह से रिएक्ट करना शुरू कर दिया। 

 

सलमान खान के मेकअप आर्टिस्ट के साथ मारपीट

 

बी-टाउन से हाल ही में एक दुखद घटना सामने आई है। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के के प्रोडक्शन हाउस में काम कर रहे एक मेकअप आर्टिस्ट ने आरोप लगाया कि मुंबई में एक बार के बाहर उसके साथ मारपीट की गई। पलेश्वर ने एक बार मैनेजर को कुछ रुपए उधार दिए थे लेकिन पैसे वापस मांगने पर उस मैनेजर ने उनकी पिटाई करवा दी। हालत गंभीर होने पर लोकल पुलिस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।

 

ठग सुकेश ने फिर लिखा जैकलीन के लिए प्रेम पत्र


 

 महाठग सुकेश चंद्रशेखर इस सनय 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल काट रहा है। इस मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी जुड़ चुका है। एक्ट्रेस से कई बार इस मामले में पूछताछ हो चुकी है। हालांकि उन्होंने अभिनेत्री ने महाठग के साथ किसी तरह जुड़े रहने से इनकार किया है।जैकलीन के इन दावों के बीच सुकेश समय-समय पर उनके लिए जेल से प्रेम पत्र लिखता रहता है। एक बार फिर थैंक्सगिविंग और क्रिसमस के मौके पर उसने जैकलीन के नाम चिट्ठी लिखी।   

 

'डंकी' की रिलीज से पहले माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख खान 


सुपरस्टार शाहरुख खान माता वैष्णो देवी में खूब श्रद्धा रखते हैं और वो अक्सर माता के दरबार में दर्शन के लिए जाते रहते हैं। अब हाल ही में किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंचे, जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

सतिंदर सरताज के चलते शो को पुलिस ने करवाया बंद, भड़के लोगों ने जमकर किया बवाल 


सुरों के सरताज सिंगर सतिंदर सरताज जब महफिल में बैठते हैं तो लोगों को अपने ही रंग में रंग लेते हैं। मजाल किसी की कि कोई शो खत्म होने से पहले ही टस से मस हो जाए। अब हाल ही में जब सतिंदर सरताज के चलते शो को पुलिस ने बीच बंद करवा दिया तो लोगों का गुस्सा भड़क गया। सतिंदर के गानों के रस में खोए लोगों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। अब आखिर क्या है पूरा मामला आइए डिटेल में जानते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Kirron KherAkshay KumarRandeep HoodaLin LaishramSidharth ShuklaBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...