main page

ऋतिक रोशन ने दी दुर्गा पूजा की बधाइयां, कहा- हम अपने भीतर के राक्षसों से लड़ने..

Updated 21 October, 2023 12:32:11 PM

पूरे देश में दुर्गा पूजा के उत्सव के उत्साह के बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों और भक्तों को हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं। अपनी विशिष्ट कृपा के साथ, उन्होंने एक सुंदर वीडियो संदेश साझा किया, जो साहस के सार और हमारे आंतरिक राक्षसों से लड़ने को रेखांकित करता है जो इस महत्वपूर्ण त्योहार को परिभाषित करता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पूरे देश में दुर्गा पूजा के उत्सव के उत्साह के बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों और भक्तों को हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं। अपनी विशिष्ट कृपा के साथ, उन्होंने एक सुंदर वीडियो संदेश साझा किया, जो साहस के सार और हमारे आंतरिक राक्षसों से लड़ने को रेखांकित करता है जो इस महत्वपूर्ण त्योहार को परिभाषित करता है।

Bollywood Tadka


हार्दिक वीडियो में, "कहो ना... प्यार है," "जिंदगी ना मिलेगी दोबारा," और "वॉर" जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जश्न मनाने वाले अभिनेता ने दर्शकों से त्योहार की सच्ची भावना को अपनाने का आग्रह किया। ऋतिक ने कहा, "जैसा कि इस त्योहारी सीजन की दिव्यता हम सभी में बहती है, हम अपने भीतर के राक्षसों से लड़ने और प्रतिकूलताओं का सामना करने के लिए मां दुर्गा की शक्ति से साहस और शक्ति प्राप्त कर सकते हैं। आपको दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं। मेरा सारा प्यार!"



ऋतिक रोशन का हार्दिक संदेश गहराई से गूंजता है, जो सभी को देवी की शक्ति से प्रेरणा लेने के लिए प्रोत्साहित करता है, इन पवित्र समारोहों के दौरान बहादुरी और लचीलेपन की भावना को बढ़ावा देता है।

 

Content Writer: suman prajapati

Hrithik RoshangreetingsDurga PujafansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...