main page

B'day Spl : आप भी जाने इरफान खान की कुछ अनसुनी बातें

Updated 08 January, 2017 02:12:30 AM

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान आज पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन ....

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान आज पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दुनियाभर के दर्शकों को प्रभावित किया है। इरफान एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने जबरदस्त और शानदार अभिनय से किसी भी किरदार में जान डाल देते हैं। 

वह हर तरह के किरदार में अपने आप को फिट कर लेते हैं। इरफान आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर आइए जानते हैं उनकी जिंदगी और उनके प्यार से जुड़ी कुछ अनकही बातों के बारे में। इरफान खान का जन्म राजस्थान के जयपुर में एक मुस्लिम पठान परिवार में 7 जनवरी, 1967 को हुआ। उनका पूरा नाम साहबजादे इरफान अली खान है। उनके पिता साइकिल के पंक्चर बनाते थे। 

जब उनके पिता की मृत्यु हुई तो घर के आय का स्रोत भी खत्म हो गया। उन्हें घर से पैसे मिलना भी बंद हो गया। उनके पास बस एनएसडी से मिलने वाली फेलोशिप ही सहारा थी। घरेलू परेशानियों के चलते इरफान टूटने लगे थे। उस समय उनके साथ पढ़ने वाली एक लड़की उनका सहारा बनी। इरफान के पास खाने तक के पैसे नहीं थे उस समय वो लड़की अपने घर से टिफिन लाती थी और इरफान को खिलाती थी। बहुमुखी प्रतिभा के एक्टर इरफान पर्दे पर भले ही सीरियस एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेते हों, लेकिन वो काफी रोमांटिक किस्म के हैं।

:

Irrfan KhanBirthday PartyBollywood

loading...