main page

जान्हवी, खुशी और बोनी कपूर ने मुंबई में बेचे अपने 4 फ्लैट्स, बाप-बेटियों ने करोड़ों में कमाया मुनाफा

Updated 24 December, 2023 10:30:21 AM

फिल्म निर्माता बोनी कपूर और उनकी दोनों एक्ट्रेसेस बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में तीनों बाप-बेटियों ने इस साल के आख‍िर में करोड़ों की एक बड़ी डील की है। बताया जा रहा है कि कपूर फैमिली ने मुंबई के अंधेरी इलाके में स्‍थ‍ित ग्रीन एकर्स सोसाइटी में अपने 4 अपार्टमेंट बेच दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात की पुष्टि खुद बोनी कपूर ने की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म निर्माता बोनी कपूर और उनकी दोनों एक्ट्रेसेस बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में तीनों बाप-बेटियों ने इस साल के आख‍िर में करोड़ों की एक बड़ी डील की है। बताया जा रहा है कि कपूर फैमिली ने मुंबई के अंधेरी इलाके में स्‍थ‍ित ग्रीन एकर्स सोसाइटी में अपने 4 अपार्टमेंट बेच दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात की पुष्टि खुद बोनी कपूर ने की है।


 
बोनी और उनकी बेटियों के एक अपार्टमेंट को सिद्धार्थ नारायण और अंजू नारायण ने खरीदा है जो 1870 स्‍क्‍वायर फीट का है, जबकि मुस्कान बहिरवानी और ललित बहिरवानी ने 1614 स्‍क्‍वायर फीट के दो फ्लैट खरीदे हैं।

Bollywood Tadka


बताया जा रहा है कि इस मेगा डील में बोनी कपूर और उनकी बेटियों को 12 करोड़ रुपये मिले हैं। दोनों खरीददार परिवारों को ये फ्लैट्स 6-6 करोड़ रुपये की कीमत में बेचे हैं।  

 

काम की बात करें तो जान्हवी कपूर जहां इन दिनों अपनी पहली तेलुगू फिल्‍म 'देवरा' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खुशी कपूर ने हाल ही में जोया अख्‍तर की फिल्‍म 'द आर्चीज' से एक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया है।


  

Content Writer: suman prajapati

Janhvi KapoorKhushi KapoorBoney Kapoorsold4 flatsMumbaicroresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...