main page

शिमरी आउटफिट में जाह्नवी कपूर कराया ऐसा फोटोशूट, स्टनिंग लुक देख खुली रह गई फैंस की आंखें

Updated 09 September, 2023 01:08:25 PM

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने काम के अलावा लुक्स से भी फैंस खूब इम्प्रेस करती हैं। हाल ही जाह्नवी ने स्टनिंग लुक में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस दिवा की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अपने काम के अलावा लुक्स से भी फैंस खूब इम्प्रेस करती हैं। हाल ही जाह्नवी ने स्टनिंग लुक में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फैंस दिवा की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर अलग-अलग लुक्स और ड्रेसेस में नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में वह सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके ऊपर से उन्होंने ऑफ व्हाइट कोट कैरी किया है। वहीं, दूसरी तस्वीर में वह ब्लू गाउन में बेहद किलर लग रही हैं और फैंस को अपने लुक से दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka


एक तस्वीर में एक्ट्रेस शिमरी शॉर्ट ड्रेस में अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं और कैमरे के सामने दिलकश पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस को जाह्नवी की ये अदाएं और अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें जाह्नवी कपूर को हाल ही में ओटीटी फिल्म 'बवाल' में देखा गया था। अब वह जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की 'एनटीआर 30' में नजर आएंगी।

 
 

Content Writer: suman prajapati

Janhvi Kapoorstunning photoshootshimmery outfitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...