main page

‘‘कहानी 2’’ मेरे अंदर के अभिनेता को आश्चर्यचकित किया: अर्जुन रामपाल

Updated 11 November, 2016 09:53:08 AM

अर्जुन रामपाल ने अपने 15 सालों के फिल्मी कैरियर में विविध तरह के किरदारों को निभाया है लेकिन इस अभिनेता का कहना है कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’’ में उनकी भूमिका ने उन्हें अचंभित कर दिया

नई दिल्ली: अर्जुन रामपाल ने अपने 15 सालों के फिल्मी कैरियर में विविध तरह के किरदारों को निभाया है लेकिन इस अभिनेता का कहना है कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’’ में उनकी भूमिका ने उन्हें अचंभित कर दिया। अर्जुन का कहना है कि इस तरह के किरदार को उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था।  

43 वर्षीय यह अभिनेता सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उप निरीक्षक इंद्रजीत सिंह की भूमिका में है। अर्जुन का कहना है कि 2012 में आयी फिल्म ‘‘कहानी’’ के इस सीक्वल में मेरी भूमिका खास है।  

अर्जुन ने बताया, ‘‘अभी तक मैंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है उनमें ‘‘कहानी 2’’ मेरी सबसे विशेष फिल्मों में से एक है। जब मैंने यह फिल्म देखी तब मैं इसको लेकर काफी खुश हुआ क्योंकि इससे पहले एेसी भूमिका मैंने कभी नहीं की थी। मेरे लिए यह बिल्कुल नया और अलग तरह का अनुभव है। इसलिए इस फिल्म में जब मैंने खुद को देखा तो मैं आश्चर्यचकित रह गया।’’  अभिनेता का कहना है कि वह हमेशा थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन वे एक अच्छी पटकथा का इंतजार कर रहे थे।  

उन्होंने कहा , ‘‘ वास्तव में मैं एक अच्छी थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहता था और मुझे लगता है कि ‘कहानी 2’ बिल्कुल इसी तरह की फिल्म है, जिसे मैं करना चाहता था। मुझे इस फिल्म पर गर्व है और इस वक्त तो इसे लेकर मैं बहुत ही खुश हूं।’’  इस सीक्वल फिल्म को लेकर अर्जुन ने कहा, ‘‘किसी फिल्म का सीक्वल बनाना बहुत ही चुनौती भरा काम होता है खासकर जब आप एक अलग तरह की फिल्म का सीक्वल बना रहे होते हैं। इसमें निर्देशकों और निर्माताओं के साथ-साथ अभिनेताओं पर भी बड़ी जिम्मेदारी होती है। आपको इसमें इसकी पहली फिल्म के किरदारों की वास्तविकता को बरकरार रखना होता है जिससे दर्शकों को फिल्म देखते वक्त यह बिल्कुल वास्तविक लगे।’’

:

Arjun Rampalkahaani 2

loading...