main page

जब कंगना ने खुद कहा था- 'मैं ड्रग एडिक्ट थी', अपनी जिंदगी के बारे में भी किए खुलासे

13 September, 2020 09:12:37 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों विवादों में बनी हुई हैं। सुशांत केस से लेकर बाॅलीवुड में फैले नेपोटिज्म और ड्रग धंधों को लेकर कंगना ने कई खुलासे किए। इसके साथ ही शिवसेना नेता संजय राउत से बहस के बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच ठन गई है। वहीं कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप भी लगे जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने जांच के इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों विवादों में बनी हुई हैं। सुशांत केस से लेकर बाॅलीवुड में फैले नेपोटिज्म और ड्रग धंधों को लेकर कंगना ने कई खुलासे किए। इसके साथ ही शिवसेना नेता संजय राउत से बहस के बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच ठन गई है। वहीं कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप भी लगे जिसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने जांच के इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना कहती हैं-'जैसे ही मैं घर से भागी, एक-दो साल में मैं फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी कि बहुत खतरा था। जब इतना सब हो रहा था मेरी लाइफ में तब में टीनएजर ही थी।'  ये वीडियो  इसी साल मार्च महीने का बताया जा रहा है

Bollywood Tadka

कंगना का वीडियो ऐसे समय वायरल हो रहा है, जब उन्होंने बॉलीवुड में भारी मात्रा में ड्रग्स के उपयोग को लेकर आरोप लगाए थे। कुछ दिन पहले ही कंगना ने दावा किया था 99% फिल्म इंडस्ट्री कोकीन के भरोसे है। एक्ट्रेस ने कहा था कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल जैसे टॉप स्टार्स और फिल्म मेकर अयान मुखर्जी को अपना ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए, जिससे यह साबित हो सके कि उनके आरोप गलत हैं।

Bollywood Tadka


ड्रग पैडलर्स के साथ कोई लिंक निकला, तो मुंबई छोड़ दूंगी

बीते दिनों महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अध्ययन सुमन के उस पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस से जांच कराने की बात कही थी, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे।  इस पर कंगना ने कहा था- मुंबई पुलिस उनका ब्लड टेस्ट करवाए। इससे वह बहुत खुश होंगी। उनकी कॉल रिकॉर्ड की भी जांच कराई जाए। अगर उनका ड्रग पैडलर्स के साथ कोई लिंक निकलता है और वह गलत साबित होती हैं तो वह मुंबई हमेशा के लिए छोड़ देंगी।

Bollywood Tadka

 

कंगना के 48 करोड़ के घर पर चला बीएमसी का हथौड़ा

कंगना के नए बने ऑफिस पर बीएमसी ने तोड़ दिया है। इस घर पर आरोप था कि ये अवैध तरीके से बना है। बीएमसी ने इस मकान पर नोटिस चिपकाया था।


kangana ranautold video viraldrug addictBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...