main page

पारंपरिक रीति रिवाज से हुई काव्या गौड़ा की गोद भराई, खूब हार-श्रृंगार किए पति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं मॉम-टू-बी एक्ट्रेस

Updated 21 January, 2024 12:19:11 PM

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काव्या गौड़ा इन दिनों जिंदगी के खूबसूरत फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही एक बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसी बीच, काव्या के पति सोमशेखर और फैमिली में एक्ट्रेस की पारंपरिक गोद भराई होस्ट की, जहां मॉम-टू-बी खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काव्या गौड़ा इन दिनों जिंदगी के खूबसूरत फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही एक बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसी बीच, काव्या के पति सोमशेखर और फैमिली में एक्ट्रेस की पारंपरिक गोद भराई होस्ट की, जहां मॉम-टू-बी खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

Bollywood Tadka
सामने आई गोदभराई की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रेग्नेंट काव्या वह बड़े प्यार से सारी रस्में निभाती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो अपनी गोदभराई में काव्या ने बैंगनी बॉर्डर वाली हल्की येलो एंड ग्रीन शेडेड साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग पर्पल ब्लाउज पेयर किया।

Bollywood Tadka

गले में उन्होंने पन्ना से सजा हार पहना। कानों में मैचिंग झूमके, मांग टीका, मैचिंग चूड़ियां, अंगूठियां और कमरबंद के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया।

Bollywood Tadka

वहीं उनके हाथों में मेहंदी भी रंग लाई। मिनिमल मेकअप, फूलों से सजी एक मिड-पार्टेड बन हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

वहीं, उनके पति सोमशेखर भी ट्रेडिशनल गोल्डन आउटफिट में खूब जच रहे हैं।

 

बता दें, काव्या गौड़ा ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ सीरियल 'शुभ विवाह' से की थी, जिसके बाद वह 'बकसुरा', 'सक्कथ रिस्क', 'दमयंती' और 'एमबीए' जैसी फिल्मों में नजर आईं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने सोमशेखर के साथ 2 दिसंबर 2021 को बेंगलुरु में शादी रचाई थी और अब कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित है।


 

Content Writer: suman prajapati

Kavya Gowdababy showeractressflauntingbaby bumphusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...