main page

Kiara के ससुराल वालों ने इस खास अंदाज में सेलिब्रेट किया एक्ट्रेस का बर्थडे, वायरल हुई ये तस्वीर

Updated 31 July, 2023 04:32:56 PM

कियारा आडवाणी आज अपना 31 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के मिड नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर सामने आई है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज अपना 31 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस का यह जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बाद कियारा पहली बार ससुराल में अपना बर्थडे मना कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के बर्थडे की एक झलक सामने आई है, जिसमें कियारा बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।  

 

कियारा आडवाणी ने पहली बार ससुराल में सेलिब्रेट किया बर्थडे
कियारा आडवाणी के लिए आज का दिन बेहद खास रहा है क्योंकि शादी के बाद एक्ट्रेस पहली बार ससुराल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के मिडनाइट सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि ये तस्वीर एक्ट्रेस के एक दोस्त ने शेयर की है और उन्हें बर्थडे विश भी किया है। इस मिड नाइट सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस नाइटसूट पहने नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। फोटो में कियारा अपनी दोनों आंखें बंद करके विश मांग रही हैं। ये तस्वीर सामने आने के बाद से ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने इसी साल 7 फरवरी को एक दूसरे के साथ धूमधाम से शादी की थी। वहीं शादी के बाद अक्सर कपल को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस भी बेहद पसंद करते हैं और अपना बेशुमार प्यार लुटाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी पिछली बार कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में कियारा की एक्टिंग ने दर्शकों का जीत लिया था। वहीं एक्ट्रेस जल्द ही रामचरण के साथ 'गेमचेंजर' में नजर आएंगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Kiara AdvaniSidharth MalhotraKiara Advani BirthdayHappy Birthday Kiara AdvaniKiara Advani husbandKiara Advani moviesKiara Advani ageKiara Advani Sidharth MalhotraBollywood News

loading...