main page

श्रीदेवी की बेटी जहानवी की देखें लेटेस्ट हॉट तस्वीरें

Updated 25 April, 2017 03:28:57 PM

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि वो फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर'' के सीक्वल से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। लेकिन जाह्नवी कपूर को सोमवार दोपहर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर क्लिक किया गया।

मुंबई: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि वो फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सीक्वल से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। लेकिन जाह्नवी कपूर को सोमवार दोपहर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर क्लिक किया गया।

इस दौरान ब्लैक टीशर्ट, स्पोर्ट्स जैकेट के साथ कलरफुल शॉर्ट्स पहने थे। स्पोर्टी लुक में दिखाई दीं जाह्नवी फोन पर बात करते हुए स्टोर से बाहर निकलीं और कार में बैठकर चली गईं

Bollywood Tadka

जाह्नवी ने अब तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है। लेकिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट और रिलेशनशिप की वजह से वे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। पिछले साल ऐसी खबरें थी कि वे पॉलिटिशियन सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहारिया को डेट कर रही हैं। वे शिखर को स्मूच करते हुए भी कैमरे में कैद हुई थीं। लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर से अलग होकर जाह्नवी अब अक्षत रंजन को डेट कर रही हैं। अक्षत को जाह्नवी और कपूर फैमिली के साथ कई मौकों पर देखा गया है।

:

SrideviJahnavi Kapoormumbai

loading...