FacebookTwitterg+Mail

रणबीर कपूर ने अपनी पर्सनैलिटी को लेकर क्या कहा, जानें

macho hero personalty
20 July, 2018 12:58:53 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि उनकी पर्सनैलिटी माचो हीरो वाली नहीं है। रणबीर कपूर की फिल्म संजू हाल ही में प्रदर्शित हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई है। रणबीर का मानना है कि उनकी पर्सनैलिटी माचो हीरो वाली नहीं है, इसलिए वह ऐसी फिल्मों का चुनाव सोच-समझ कर करते हैं, जिसमें उनका किरदार ज्यादा माचो न हो।
|
रणबीर कपूर ने कहा, ईमानदारी से सच बताऊं तो मुझे नहीं लगता कि मैं माचो हीरो बन सकता हूं। मेरी पर्सनैलिटी माचो वाली नहीं है। सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार में माचो वाली बात खूब है। मैं जब भी कोई कहानी सुनता हूं तो यह ध्यान रखता हूं कि वह किरदार माचो-लेस हो। मैं नहीं मानता कि दर्शकों को 50 गुंडों की पिटाई करने वाला माचो हीरो ज्यादा पसंद आता है। मेरे हिसाब से दर्शकों को जोडऩे वाली सबसे बड़ी चीज कहानी होती है।

रणबीर ने कहा, मुझे किसी ऐसी कहानी में काम करना उबाऊ लगता है, जिसमें हर दिन घर से स्टूडियो जाकर कुछ अच्छे-अच्छे डायलॉग बोलने हो और पेड़ों के इर्द-गिर्द रोमांस करना और नाचना हो। मुझे स्क्रिप्ट का वह हिस्सा बहुत पसंद है जो ट्रैजिक से भरपूर हो। मतलब रॉकस्टार का किरदार मुझे ये जवानी है दीवानी के किरदार से ज्यादा पसंद है और वह मुश्किल भी ज्यादा था।


macho hero personalty ranbir kapoor bollywood sanju
loading...