main page

'हर समय तुम्हें बहुत याद करूंगी..बेटों के नाम माधुरी दीक्षित का भावुक पोस्ट, कहा- आप दोनों के बिना घर पहले जैसा नहीं रहेगा

Updated 01 September, 2023 05:43:33 PM

. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दोनों बेटों के साथ तस्वीरें शेयर कीं और खास नोट भी लिखा। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आतीं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दोनों बेटों के साथ तस्वीरें शेयर कीं और खास नोट भी लिखा। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

Bollywood Tadka


 

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों बेटों के साथ दो तस्वीरें शेयर की, जिनके साथ एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे लड़के. आप दोनों पहले से ही कॉलेज में कैसे हो सकते हैं।समय कहां चला गया है? फिर भी, मैं आपके साहसिक कार्य करने और खुद का बेस्ट वर्जन बनने के लिए उत्साहित हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और हर समय तुम्हें बहुत याद करूंगी। आप दोनों के बिना घर पहले जैसा नहीं रहेगा।

Bollywood Tadka

 

बता दें, एक्ट्रेस के दोनों बेटे अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश में पढ़ने जा रहे हैं। माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अर‍िन पढ़ाई के लिए यूएस की यून‍िवर्स‍िटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में पढ़ाई करने वाले है। तो वहीं छोटे बेटे रियान ने अभी दसवीं पास की है। अब आगे की पढ़ाई के लिए वह भी विदेश जा रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Madhuri Dixitemotional postsonsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...