main page

बंगला छोड़ा,बेटी के लिए करियर को मारी लात... किचन में केवल 3 प्लेटें,2 कॉफी मग..फरारी से चलने वाले इमरान खान अब जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

Updated 07 February, 2024 11:32:07 AM

बाॅलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां कई लोग अपनी किस्मत अजामाते हैं। जहां कुछ एक्टर्स रातोंरात स्टार बन जाते हैं तो कई एक्टर्स अचानक ही पर्दे से गायब हो जाते हैं। कई बार इंडस्ट्री से गायब होने की वजह उनकी फिल्में ना चल पाना होती है तो कई बार पर्सनल वजहों से वे लाइमलाइट से दूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक नाम है एक्टर इमरान खान। आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने साल 2008 में आई फिल्म जाने तू जाने ना से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां कई लोग अपनी किस्मत अजामाते हैं। जहां कुछ एक्टर्स रातोंरात स्टार बन जाते हैं तो कई एक्टर्स अचानक ही पर्दे से गायब हो जाते हैं। कई बार इंडस्ट्री से गायब होने की वजह उनकी फिल्में ना चल पाना होती है तो कई बार पर्सनल वजहों से वे लाइमलाइट से दूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक नाम है एक्टर इमरान खान। आमिर खान के भतीजे इमरान खान ने साल 2008 में आई फिल्म जाने तू जाने ना से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा थी।

Bollywood Tadka

ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म के बाद इमरान खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना हाथ आजमाया लेकिन वह इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना सके। आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म कट्टी बट्टी में दिखाई थे। वे पिछले कई सालों से पर्दे से दूर हैं।अब सवाल ये है कि आखिरकार इमरान इतने सालों से कहां हैं और क्या कर रहे हैं। वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान इमरान खान ने इसका खुलासा किया। 

Bollywood Tadka

 

बंगला छोड़ा..लग्जरी गाड़ी बेची
 

उन्होंने खुलासा किया कि वे सिंपल लाइफ जीना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अपना आलीशान पाली हिल बंगला छोड़ दिया। उनके किचन में 3 प्लेट, 2 काॅफी मग, 1 फ्राई पैन है। उन्होंने अपनी करोड़ों की फरारी तक बेच डाली और अपनी बेटी के लिए खुद को समर्पित कर दिया। 

Bollywood Tadka

अंदर से टूटा करता था महसूस


इमरान ने कहा- 2016 में मैं बहुत नीचे चला गया था 'जहां मैं अंदर से टूटा हुआ महसूस कर रहा था। खुशकिस्मती थी कि मैं एक ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहा था जिसने मुझे फाइनेंशियली मजबूत कर दिया था इसलिए जब मैं 30 साल का हुआ, तो मुझे पैसे के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं थी। उस समय ये मेरा करियर नहीं था क्योंकि मैं इससे इतना एक्साइटेड नहीं था कि इसके लिए कड़ी मेहनत करना चाहता।

Bollywood Tadka

 

बेटी के लिए छोड़ा करियर

इमरान ने कहा- 'मैं हाल ही में पिता बना था और मैंने सोचा कि ये कीमती है। ये कुछ ऐसा है जिसे मैं सीरियसल से लेता हूं। मैं इमारा (बेटी) के लिए खुद का बेस्ट वर्जन बनना चाहता था। मैंने तय कर लिया कि अब एक्टर बनना मेरा काम नहीं है। अब मुझे खुद को ठीक करना होगा अपनी बेटी के लिए सबसे हेल्दी और मजबूत बनना हो।

Bollywood Tadka

बता दें कि इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हो चुके हैं हालांकि दोनों मिलकर अपनी बेटी इमारा की परवरिश कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो पत्नी से अलग होने के बाद इमरान की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। वह इस समय  एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

moving out of pali hill bungalowferrariimran khanlifestyleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...