main page

जिया खान Suicide केस पर कल होगा कोर्ट का अंतिम फैसला, Sooraj Pancholi की बढ़ी मुश्किलें

Updated 27 April, 2023 02:08:23 PM

जिया खान सुसाइड केस को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट।

नई दिल्ली। दिवगंत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मौत को 10 साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक उनकी डेथ की गुत्थी सुलझ नहीं पाई। वहीं अब बार फिर से जिया खान सुसाइड मामला (Jiah Khan suicide case) चर्चा में आ गया है। इस केस को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि कल 28 अप्रैल को कोर्ट अपना अंतिम फैसला सुनाएगी। सीबीआई के जज एएस सैय्यद ने हाल ही में दोनों पक्षों की अंतिम दलीलें सुनीं और मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

 

जिया खान Suicide केस पर कल होगा कोर्ट का अंतिम फैसला 
बता दें कि महज 25 साल की उम्र में 3 जून 2013 को जिया ने अपने जुहू अपार्टमेंट में सुसाइड किया था। वहीं उनकी मौत के बाद उनके कमरे में 6 पेज का लंबा सुसाइड नोट भी पाया गया, जो उनके बॉयफ्रेंड बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के नाम पर था। इस नोट में जिया ने अपने औप सूरज के बिगड़ते रिश्ते के बारे में लिखा था। जिसके बाद से ही उनकी सूरज पंचोली को मौत का कारण बताया जाता है। हालांकि, फिलहाल सूरज पंचोली जिया खान के सुसाइड केस में जमानत पर चल रहे हैं।

 

मौत से पहले जिया के साथ क्या हुआ था...
सूरज और जिया फैसबुक के जरिए मिले थे और फिर कुछ समय बाद ही अच्छे दोस्त बन गए थे। खबरों के मुताबिक यह भी पता चला था कि मौत से कुछ समय पहले दोनों के रिश्ते में काफी दरार आ चुकि थी। बता दें जिया की मौत से एक घंटे पहले जिया सूरज को लगातार फोन और मैसेज कर रही थी पर सूरज ने उनका एक फोन नहीं उठाया। इस वजह से वह सूरज के घर चली गईं।

जब सूरज के नौकर से सूरज के बारे में पूछा तो उसने बताया कि फोन स्विच ऑफ था और वह अपने पापा के साथ एक मीटिंग में हैं। इसके बाद जिया सूरज के घर के बाहर थोड़ी देर खड़ी रहीं। जिया की मौत से एक घंटे पहले सूरज ने जिया को 10 मैसेज किए थे। ये मैसेज बेहद ही घटिया भाषा में थे। थोड़ी देर बाद सूरज ने जिया को बुलाने के लिए भेजा तो उस वक्त जिया वहां से जा चुकि थी। इसके बाद उन्हें फोन भी किए गये पर उन्होंने एक फोन नहीं उठाया। इसके बाद पता लगा था कि जिया ने आत्महत्या कर सी थी।

Content Editor: Sonali Sinha

Jiah KhanJiah Khan suicide caseSooraj Pancholi

loading...