main page

‘द फ्रीलांसर’ में अपने नेगेटिव किरदार को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं Navneet Malik

Updated 08 August, 2023 02:24:58 PM

‘लव हॉस्टल’ और ‘हीरोपंती 2’ में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर नवनीत मलिक एक रोमांचक नए प्रोजेक्ट की शुरुआत करने वाले हैं।

मुंबई। एक्टर फिल्म निर्माता नीरज पांडे की अपकमिंग सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ में नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। नवनीत पहली बार स्क्रीन पर नेगेटिव रोल प्ले करने जा रहें हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा ‘द फ्रीलांसर’ में, मैं ‘मोहसिन’ का रोल प्ले कर रहा हूं, जो आलिया का पति है। दोनों प्यार में डूबे कपल है, लेकिन उनके खुशहाल जीवन में एक खतरनाक मोड़ आता है, जो सीरीज की कहानी में ट्विस्ट लाने का काम करता है। मैं एक ग्रे किरदार निभा रहा हूं, जिसका मतलब है कि दर्शकों को मोहसिन के अच्छे और बुरे दोनों पक्ष देखने को मिलेंगे।

शो का हिस्सा बनने के अपने फैसले पर, नवनीत ने कहा  ‘जब मुझे पता चला कि इस सीरीज को नीरज पांडे सर बना रहे है, तो मैं बहुत खुश हुआ और जानता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है। और जब मुझे अपने किरदार के बारे में पता चला, ऐसा लगा जैसे यह मेरे लिए ही बनाया गया हो।’

उन्होंने कहा, ‘मोहसिन का किरदार निभाने से मुझे पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों शेड्स दिखाने का मौका मिलता है और मैं अपने करियर के इस पड़ाव पर इससे बेहतर मौके की उम्मीद नहीं कर सकता। कथानक, कहानी और पात्र बिल्कुल अद्भुत हैं, और मैं कहानी में बड़ा प्रभाव डालूंगा।’

‘द फ्रीलांसर’ में फ्रीलांसर के रूप में मोहित रैना, शानदार एनालिस्ट डॉ.खान के रूप में अनुपम खेर और आलिया के रूप में कश्मीरा परदेसी शामिल हैं।

यह सीरीज शिरीष थोराट की किताब ‘ए टिकट टू सीरिया’ पर आधारित है। कहानी युद्धग्रस्त सीरिया में बंदी बनाई गई एक युवा लड़की को बचाने के रेस्क्यू ऑपरेशन के इर्द-गिर्द घूमती है।

भाव धूलिया ने निदेशक के रूप में कार्यभार संभाला। सीरीज में प्रतिभाशाली सुशांत सिंह, मंजरी फडनीस, सारा जेनडियास, जॉन कोककेन और गौरी बालाजी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Navneet Maliknegative characterThe Freelancerdisney plus hotstar

loading...