main page

आमिर खान हैं चीन के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता पाब्लो रेनो के पसंदीदा भारतीय अभिनेता

Updated 09 May, 2023 07:08:03 PM

आमिर खान हैं चीन के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता पाब्लो रेनो के पसंदीदा भारतीय अभिनेता

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चीनी फिल्म निर्माता और वितरक पाब्लो रेनो को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था। रेनो ने भारत-चीन फिल्मों के संबंध पर अपनी अंतर्दृष्टि साझा की, जहां उन्होंने चीन में भारतीय सिनेमा की बढ़ती मांग पर प्रकाश डाला। पैनल चर्चा ने सिनेमा के संदर्भ में दोनों देशों के बीच क्रॉस-सांस्कृतिक आदान-प्रदान की पड़ताल की और रेनो ने भारतीय सिनेमा के ग्लोबल विकास के बारे में भी बात की। 

 

पाब्लो ने आमिर खान की पसंदीदा फिल्म के बारे बताते हुए कहा, "मैं आमिर खान की पीके फिल्म का रीमेक करना पसंद करूँगा क्योंकि मेरे लिए बहुत तार्किक पहलू है और यह दुनिया का वास्तविक जीवन को दर्शाता हैं और इस फिल्म ने मुझे बहुत प्रेरित किया है।"

 

पाब्लो रेन ने यह भी साझा किया कि कैसे दंगल, पीके, सीक्रेट सुपरस्टार और अंधाधुन जैसी भारतीय फिल्मों ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई है। बॉलीवुड के तीनों खानों की वहां भी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। और साथ में यह भी बताया कि अजय देवगन और अनिल कपूर स्टारर टोटल धमाल 3 फिल्म आने वाले महीनों में चीन में रिलीज होने वाली है।  साथ ही उन्होंने नई फिल्में बनाने के लिए भारतीय उत्पादन कंपनियों और स्टूडियो के साथ सहयोग करने की उम्मीद की। वह वास्तव में महसूस करते हैं कि भारत और चीन के बीच सबसे मजबूत संचार है क्योंकि हम दोनों देशों की आबादी दुनिया में लगभग एक तिहाई हिस्सा साझा करते हैं, इसलिए वह दावा करते हैं कि दुनिया की असली आवाज यहां ही समाविष्ट है।

Content Editor: Sonali Sinha

Aamir khanChina Renowned Filmmaker Pablo Reno

loading...