main page

साउथ फिल्ममेकर पवन कुमार वाडेयार अवस्थी Vs अवस्थी फिल्म से करने जा रहे हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू

Updated 10 July, 2023 02:49:07 PM

निर्देशक पवन कुमार वाडेयार एक प्रमुख कन्नड़ फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है, और अब वह एक मनोरंजक कानूनी ड्रामा के साथ हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्देशक पवन कुमार वाडेयार एक प्रमुख कन्नड़ फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है, और अब वह एक मनोरंजक कानूनी ड्रामा के साथ हिंदी सिनेमा की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। पवन कुमार का हिंदी सिनेमा में पहला कदम पवन की फिल्म,अवस्थी बनाम अवस्थी में अभिनेता परमब्रत चट्टोपाध्याय होंगे।

अभिनेता को कई हिंदी परियोजनाओं जैसे विद्या बालन अभिनीत कहानी, बुलबुल और वेब श्रृंखला अरण्यक में दिखाया गया है। यह परियोजना अभी भी काफी हद तक गुप्त है और इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

परमब्रता ने फिल्म का एक टीज़र साझा किया । छोटे से टीजर में लकड़ी की मेज पर सिर्फ एक पुराना टाइपराइटर रखा हुआ नजर आ रहा है । टाइपराइटर के ऊपर कागज पर लिखा है, “काश एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पवन कुमार के साथ फिर से जुड़ रहा है ।” छोटी क्लिप में यह टेक्स्ट भी था, “अधिक अपडेट के लिए बने रहें ।”

Content Editor: Jyotsna Rawat

Pawan Kumar WadeyarAwasthi Vs Awasthi

loading...